Wednesday , August 15 2018

आंखों में आंखें डालकर पूछूंगी कि क्या वह गुनाह किया है: आरोपी पुलिसवाले की मंगेतर

नई दिल्ली: कठुआ गैंगरेप के आरोपी पुलिसवाले दीपक खजुरिया की मंगेतर ने एक बड़ा ब्यान दिया है। उनहोंने कहा है कि वह जेल जाकर अपने होने वाले पति दीपक खजुरिया से मिलना चाहती है और उसकी आंखों में आंखे डालकर पूछना चाहती है कि क्या उसने यह गुनाह किया है या नहीं?

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

रिपोर्ट के मुताबिक, 24 वर्षीय रेनू शर्मा ने कहा कि मैं उसकी आंखों में आंखे डालकर पूछूंगी कि उसने यह गुनाह किया है या नहीं? उनहोंने कहा मैं जानती हूं कि वह मुझे सच बताएगा। अगर वह मना करता है तो मैं उसके वापस आने तक उसका इंतजार करूंगी। वहीं अगर वह कबूल करता है कि उसने यह गुनाह किया है तो मैं अपने परिजनों से कह दूंगी कि मेरे लिए कोई और जीवनसाथी ढूंढ दें।

शर्मा ने आगे कहा कि मैं उससे केवल एक बार ही मिली हूं वो भी दूर से हमारी सगाई वाले दिन लेकिन हम फोन पर बात करते थे। मुझे वह कभी ऐसा नहीं लगा जैसा बताया जा रहा है। उसने एक बार मुझसे कहा था कि हम वीडियो चैट करेंगे लेकिन जब मैंने मना कर दिया तो उसने मुझे इसके लिए मजबूर नहीं किया। मैं सच्चाई नहीं जानती हूं।

बता दें कि पिछले साल 7 दिसंबर को आरोपी दीपक खजुरिया की सगाई रेनू शर्मा से हुई थी और दोनों की 26 अप्रैल को शादी होनी थी लेकिन आरोपी दीपक खजुरिया के जेल चले जाने के बाद शादी टल गई है। क्राइम ब्रांच द्वारा दाखिल की गई चार्जशीट के अनुसार, खजुरिया ही वह आरोपी है जिसने 8 वर्षीय बच्ची की हत्या करने से पहले अन्य आरोपियों से कहा था कि एक बार मुझे रेप करने दो।

साथ ही खजुरिया पर आरोप है कि उसने अपने घुटनों से बच्ची का गला दबाकर मारने की कोशिश की थी लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाया था। इसके बाद आरोपियों ने मिलकर पत्थर से बच्ची के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी थी।

TOPPOPULARRECENT