अलर्ट- बीजेपी के लिए प्रचार नहीं कर रहे हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

अलर्ट- बीजेपी के लिए प्रचार नहीं कर रहे हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी वायरल हो रहा है जिसमें बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के गले में एक भगवा कलर का दुपट्टा पड़ा है और इसके उपर बीजेपी को वोट देने के लिए लिखा है कि वोट फॉर बीजेपी. इस फोटो को वायरल होते ही सभी लोग यह भी कह रहे हैं कि दोनों ही स्टार्स बीजेपी का प्रचार कर रहे हैं और लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी के लिए वोट मांग रहे हैं. दीपिका रणवीर का यह फोटो सोशल मीडिया पर कई पेजों पर शेयर किया गया है और इसे हजारों लाइक्स भी मिले हैं.

अगर इस फोटो की सच्चाई की बात करें तो यह पूरी तरह से फेक है. क्योंकि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने गले में भगवा कलर का दुपट्टा तो पहना है लेकिन वह बीजेपी के लिए किसी भी तरह का प्रचार नहीं कर रहें हैं.

जय श्री राम#Vote4Bjp#NamoAgain

Posted by Ek Bihari 100 Pe Bhari on Wednesday, April 10, 2019

दीपिका-रणवीर का यह फोटो उनकी शादी के समय का है जब वह शादी के बाद मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बाप्पा के दर्शन करने गए थे. इस दौरान रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने मंदिर से बाहर आने के बाद अपने गले में भगवा कलर का दुपट्टा डाला था, हालांकि अब इस फोटो के साथ छेड़-छाड़ की गई है.

फोटोशॉप के जरिए इस फोटो में दुपट्टे पर वोट फॉर बीजेपी लिखा गया है जो अब लोकसभा चुनावों के समय पर काफी वायरल हो रहा है. सभी राजनीतिक पार्टियों के अनऑफिशियल पेजों पर इस तरह के कई फोटो मिल जाएंगे जिन्हें फोटोशॉप के जरिए लोगों तक गलत तरीके से पेश किया गया है.

ऐसे फोटों के जरिए लोगों के पास गलत संदेश जाता है और वह भ्रमित हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर फैलाई जातीं इन फेक खबरों से कई बार बड़े हंगामें हो जातें हैं.

अगर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म छपाक में एसिड अटैक पीडिता का किरदार निभाएंगी. वहीं रणवीर ने हाल में गली बॉय और सिंबा से बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी और वह अब भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक 83 में उनका किरदार निभाएंगे.

 

Top Stories