विश्व यरूशलेम दिवस के मौके पर इजराइल के साथ अमेरिका के खिलाफ भी जमकर नारेबाज़ी

विश्व यरूशलेम दिवस के मौके पर इजराइल के साथ अमेरिका के खिलाफ भी जमकर नारेबाज़ी
Click for full image

नई दिल्ली: विश्व यरूशलेम देवस के मौके पर पार्लिमेंट स्ट्रीट पर मजलिसे उलेमाए हिन्द के नेतृत्व में आयोजित प्रदर्शन और विरोध मार्च में हजारों की संख्या में लोगों ने भाग लिया, और इजराइल के साथ अमेरिका के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अमेरिका के खिलाफ एक से बढ़कर एक नारे के बीच हाथों में शहीद नर्स और आयतुल्लाह खामेनइ और अन्य की तस्वीर हाथों में उठाए हुए प्रदर्शनकारियों के चेहरों पर इजराइल के खिलाफ गुस्सा अलग ही नजर आ रहा था।

इस मौके पर दिल्ली के कई मस्जिदों और संगठनों से संबंध रखने वाले उलेमा ए किराम ने अपने विचारों का इज़हार किया, जिस में अमेरिका को इजराइल की गैर कानूनी समर्थन करने से बाज़ आने की ताकीद की गई। मजलिस उलेमाए हिन्द की ओर से प्रधानमंत्री मोदी के नाम एक पत्र भी जारी किया गया, जिस में इजराइल के अत्याचारों के खिलाफ और मजलूम फिलिस्तीन के पक्ष में विरोध की आवाज़ उठाने की अपील की गई थी।

इस मौके पर मजलिसे उलेमाए हिन्द के राष्ट्रीय उपाध्याय और शिया जामा मस्जिद कश्मीरी गेट के इमाम मौलाना मोहसिन नकवी ने कहा कि फिलिस्तीन का मुद्दा सिर्फ मुसलमानों और यहूदियों के बीच विवाद का नहीं, बल्कि इंसानियत और शैतानियत के बीच युद्ध का मामला है।

Top Stories