‘टॉप शेफ’ की फैन फेवरेट फातिमा अली का बोन कैंसर से मौत

‘टॉप शेफ’ की फैन फेवरेट फातिमा अली का बोन कैंसर से मौत

फातिमा अली, ब्रावो के “टॉप शेफ” कैंसर से लगभग एक साल की लंबी लड़ाई के बाद शुक्रवार को मौत हो गई, वह 29 की थी। फातिमा अली सीजन 15 में सातवें स्थान पर आई थी, लेकिन पिछले साल की शुरुआत में सीजन खत्म होने पर फैन फेवरेट का खिताब जीता था। ब्रावो ने कहा कि वह अपने मूल पाकिस्तान से भोजन के “मजेदार व्यक्तित्व और उत्कृष्ट खाना पकाने” के लिए जानी जाती हैं। ब्रावो ने कहा कि Ewing’s sarcoma, एक प्रकार की हड्डी और नरम ऊतक कैंसर के साथ 2017 के अंत में निदान होने के बाद से अली ने सार्वजनिक रूप से कैंसर के साथ अपनी लड़ाई का दस्तावेजीकरण किया। उसने जनवरी 2018 में अपने बाएं कंधे में एक ट्यूमर और आसपास की कोशिकाओं को हटाने के लिए कीमोथेरेपी और सर्जरी की थी।


डॉक्टरों ने लगभग एक महीने बाद उसे कैंसर-मुक्त घोषित किया, लेकिन पिछले अक्टूबर में, अली ने एक ऑनलाइन निबंध में खुलासा किया कि उसका कैंसर “प्रतिशोध के साथ वापस” था और उसके पास जीने के लिए एक वर्ष था। अली ने वेबसाइट हेल्दीश पर लिखा, “यह मजेदार है, है न? जब हमें लगता है कि हमारे पास दुनिया में रहने के लिए हर समय है, तो हम जीने के अनुभवों में लिप्त होना भूल जाते हैं।” “जब वह पसंद हमसे दूर हो जाती है, तो जब हम महसूस करने से कतराते हैं। मैं आने वाले महीनों में अपनी इंद्रियों को ओवरलोड करने के लिए बेताब हूं, दुनिया के सबसे अच्छे रेस्तरां में आरक्षण कर रही हूं, पिछले प्रेमियों और दोस्तों तक पहुंचता हूं, और अपने परिवार को समय दे रहा हूं।


फातिमा अली ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कैंसर के इलाज के दौरान खुद की तस्वीरें पोस्ट कीं, थकान के साथ अपने संघर्ष को साझा करते हुए यहां तक ​​कि उन्होंने एक गर्म मुस्कान बिखेरी। उन्होंने लैंब कोफ्ता और कबाब से लेकर न्यूयॉर्क पिज्जा और कोरियन बारबेक्यू तक, स्वादिष्ट भोजन की तस्वीरें पोस्ट करना जारी रखा। उनके साथी “टॉप शेफ” प्रतियोगियों ने शुक्रवार को अली को श्रद्धांजलि दी। उनमें शेफ ब्रूस कलामन भी शामिल थे, जिन्होंने लिखा था, “मैं तुम्हें फाति याद करूंगा, और तुम हमेशा के लिए मेरे दिल में रह जाओगे। मुझे हमेशा वह महान समय याद रहेगा, जो हमारे पास था।”

एलेन डीजेनरेस, जिन्होंने पिछले साल के अंत में अपने शो में अली के साथ थे, ने साक्षात्कार से ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की। “मैं भाग्यशाली था कि फातिमा के साथ इस यात्रा को साझा किया। काश कि मैं और अधिक साझा कर सकता। अपने परिवार के लिए इतना प्यार भेजना। मुझे उम्मीद है कि उन्हें यह जानने में आराम मिलेगा कि वह दुनिया में कितना प्रकाश लेकर आई।”

Top Stories