मोटी होने की वजह से पत्नी को दिया तलाक़!

मोटी होने की वजह से पत्नी को दिया तलाक़!

सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी तीन तलाक के मामले थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला लखीमपुर खीरी के फरधान थाना इलाके से सामने आया है, जहां एक महिला को मोटी कहते हुए उसके पति ने तीन तलाक दे दिया। लखीमपुर खीरी जिले में तीन तलाक का हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है।

लखीमपुर खीरी जिले में फरधान थाना क्षेत्र की निवासी एक मुस्लिम महिला ने पसगवां थाना क्षेत्र के निवासी अपने पति पर मोटी कहकर तीन तलाक देने का आरोप लगाया है।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, मुस्लिम महिला शाहीन का इल्जाम है कि उसके पति ने उसको मोटी कहकर और खुद के योग्य न समझने का इल्जाम लगाते हुए, उसे तलाक देने की बात कही है।

महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति का किसी दूसरी महिला से नाज़ायज़ संबंध है, इसी कारण उसके पति ने उसे मोटी कह कर वह तलाक देने की बात कह रहा है।

तलाक पीड़िता का आरोप है कि उसकी 5 वर्ष की बच्ची है. ऐसे में वह अपनी छोटी बच्ची को लेकर कहां जाए ? तलाक पीड़िता का कहना है कि वो तीन तलाक को नहीं मानती है।

महिला का कहना है कि जब वह अपनी बच्ची को लेकर ससुराल जाती है, तो वहां उसके परिजन उसके साथ मारपीट करते हैं और उसे तलाक दिए जाने की बात कह कर उसे घर से बाहर कर देते हैं। पति द्वारा तलाक दिए जाने से परेशान महिला ने एसपी कार्यालय पहुंचकर एसपी को मामले की शिकायत दर्ज करा दी है।

Top Stories