बॉलीवुड अभिनेत्री फातिमा सना शेख का नया लूक वायरल!

बॉलीवुड अभिनेत्री फातिमा सना शेख का नया लूक वायरल!

अभिनेत्री फातिमा सना शेख, जो 2016 की फिल्म “दंगल” में हरियाणा के एक पहलवान की भूमिका निभाने के बाद लोकप्रिय हुईं, जल्द ही उन्हें आगामी फिल्म “सूरज पे मंगल भरी” में एक मराठी महिला के रूप में देखा जाएगा।

 

फातिमा और सुप्रिया पिलगांवकर के साथ उनकी एक तस्वीर पोस्ट करने के लिए उनके सह-कलाकार मनोज बाजपेयी ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर लिया।

 

“सूरज पे मंगल भरी की महिलाओं के साथ ट्रेन में,” उन्होंने उस तस्वीर को कैप्शन दिया जिसमें अभिनेत्रियों ने महाराष्ट्रीयन साड़ी पहनी हुई है।

 

एक सूत्र ने कहा: “फातिमा ने अभिषेक शर्मा के साथ कई रीडिंग कीं और फिल्म में फ्लोर पर जाने से पहले खुद को रोल में ढालने के लिए अपनी बॉडी लैंग्वेज पर काम किया। उसने फिल्म के लिए खुद को पूरी तरह से बदल लिया है, दर्शकों को एक वास्तविक उपचार के लिए होगा! ”

 

इस चरित्र के लिए उन्होंने फातिमा को क्यों चुना, इस पर शर्मा ने कहा: “उनके चरित्र में एक दोहरी शख्सियत है जिसके लिए हमें एक ऐसे अभिनेता की आवश्यकता थी जो समान सहजता के साथ कमजोर, रहस्यमय और मुखर भूमिका निभा सके।”

 

“फातिमा एक उत्कृष्ट प्रतिभा है जो इन सभी भावनाओं को पाने की इच्छा रखती है। वह बेहद समय की पाबंद हैं, बहुत काम में शामिल हैं और अपने काम के साथ समर्पित हैं। उनका संक्रामक उत्साह हम सभी को सेट पर ऊर्जावान बनाए रखता है। ”

 

“सूरज पे मंगल भरी”, 90 के दशक में मुंबई में स्थापित एक पारिवारिक कॉमेडी, जिसमें दिलजीत दोसांझ भी थे। ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित फिल्म को साल के दूसरे भाग में रिलीज़ किया गया है।

Top Stories