Friday , November 24 2017
Home / Sports / FIFA यू-17 विश्व कप : फाइनल और तीसरे स्थान के लिए मैच के सारे टिकट बिके

FIFA यू-17 विश्व कप : फाइनल और तीसरे स्थान के लिए मैच के सारे टिकट बिके

स्थानीय आयोजक समिति (एलओसी) के टूर्नामेंट निदेशक जेवियर सेप्पी ने एक बयान में कहा, “यह अच्छी बात है कि कोलकाता में होने वाले तीसरे स्थान के मैच और फाइनल मैच के सभी टिकट बिक चुके हैं। उन्होंने कहा, “यह ऐतिहासिक बात है क्योंकि टूर्नामेंट की शुरुआत से 60 दिन पहले ऐसी प्रतिक्रिया मिलना शानदार है। हमने ऐसा पहले कभी नहीं देखा।

गौरतलब है कि भारत की मेजबानी में इसी साल होने वाले फीफा अंडर-17 विश्व कप के निदेशक जेवियर सेप्पी ने सोमवार को कहा कि उनको ब्राजील और स्पेन के बीच होने वाले टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच के दिन जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में दर्शकों की अच्छी तादाद की उम्मीद है। सेप्पी ने एक बयान में कहा, “विश्व कप में ब्राजील और स्पेन के बीच का मुकाबला भारत में अंतर्राष्ट्रीय स्तर का बड़ा मैच है। हमें उम्मीद है कि इस ऐतिहासिक मैच में काफी प्रशंसक आएंगे।

उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो ब्राजील और स्पेन के बीच का मुकाबला काफी बड़ा होगा और कोच्चि के लोगों को इसके लिए आगे आना होगा जिसके लिए हम इस शहर को जानते हैं उसका प्रदर्शन करना होगा। टूर्नामेंट के निदेशक ने विश्व कप में दर्शकों की मौजूदगी पर जोर दिया और कहा कि दर्शकों को इस शहर में हर टीम का समर्थन करना चाहिए।

सेप्पी ने कहा, “हम चाहते हैं कि कोच्चि सभी टीमों को समर्थन करे। हमने ऐसा अभी तक नहीं देखा है। हमने सोचा था कि ब्राजील के मैचों के सभी टिकट बिक गए होंगे। ब्राजील, स्पेन और जर्मनी की टीमें भी कोच्चि में खेल रही हैं। हमें यहां कोलकाता की तरह दो घंटे में सभी टिकटों के बिक जाने की उम्मीद है। कोच्चि छह अक्टूबर से 28 अक्टूबर तक होने वाले टूर्नामेंट के आठ मैचों की मेजबानी करेगा जिसमें एक क्वार्टर फाइनल भी शामिल है।

TOPPOPULARRECENT