Saturday , November 25 2017
Home / Social Media / देखिये! बाहुबली का तीसरा पोस्टर जारी, सोशल मीडिया पर मचा तूफान

देखिये! बाहुबली का तीसरा पोस्टर जारी, सोशल मीडिया पर मचा तूफान

मुंबई : फिल्म ‘बाहुबली-2’ यानि ‘बाहुबली- द कंक्लूजन’ के डायरेक्टर ने अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट से ‘बाहुबली- द कंक्लूजन’ का एक पोस्टर और वीडियो शेयर किया है। इस नए पोस्टर की तस्वीर को शेयर करते ही सोशल मीडिया पर ‘तूफान’ सा आ गया। वहीं फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने 24 फरवरी को अपने ट्विटर हैंडल से बाहुबली 2 के दूसरे मोशन पोस्टर का टीजर रिलीज किया। करण ने लिखा- सबसे बड़ा मोशन पोस्टर रास्ते में है। बाहुबली2। इस टीजर में प्रभास एक विशालकाय हाथी के मस्तक पर पांव रखकर खड़े नजर आ रहे हैं। हर जगह फिल्म बाहुबली- द कंक्लूजन के इस पोस्टर की तस्वीर को शेयर किया जा रहा है। 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘बाहुबली’ के सीक्वल का लोग बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं। एसएस राजामौली की तरफ से शेयर किए गए ‘बाहुबली- द कंक्लूजन’ के नए मोशन पोस्टर को 62 हजार लोग लाइक कर चुके हैं।

इस पोस्टर एक्टर प्रभाष एक सुनहरे हाथी के सूंड के सहारे उसके सर पर खड़े होते दिखाए गए हैं। इसके अलावा फेसबुक पर शेयर किए गए वीडियो पर लगभग आधे घंटे में 22 हजार से भी ज्यादा लोग अपना रिएक्शन दे चुके हैं। इससे ये पता लगाया जा सकता है कि फैंस के दिल में ‘बाहुबली- द कंक्लूजन’ के लिए कितनी उत्सुकता है भरी है। ‘बाहुबली- द कंक्लूजन’ के रिलीज होने में अभी 65 दिन बचे हैं। इस फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो प्रभास, अनुष्का शेट्टी, राणा दग्गुबाती और तमन्ना जैसे कलाकार दिखाई देंगे।

फिल्म के पोस्टर्स की बात करें तो अब तक कुल 3 पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं, जिनमें पहला फिल्म के लीड एक्टर प्रभास का था और दूसरा राणा दग्गुबाती का। तीसरे पोस्टर में प्रभास और तमन्ना एक साथ नजर आए। बाहुबली-2 साल 2017 की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। दर्शकों को लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार है। यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

TOPPOPULARRECENT