FILM REVIEW : फूल पैसा वसूल फिल्म है गोलमाल अगेन….

FILM REVIEW : फूल पैसा वसूल फिल्म है गोलमाल अगेन….
Click for full image

मुंबई: गो गो गो गोलमाल…पहले फ्रेम से ही आपको अच्छे गाने और डांस देखने को मिलेंगे. इसके बाद लॉजिक नहीं सिर्फ मैजिक चलेगा! फिल्म की कहानी है जमनादास अनाथ आश्रम के 5 बच्चों की जो एक दूसरे से बिछड़ते हैं और फिर मिल जाते हैं.

ये 5 बच्चे हैं गोपाल (अजय देवगन), लकी (तुषार कपूर), माधव (अरशद वारसी), लक्ष्मण1 (श्रेयस तलपड़े), लक्ष्मण2 (कुणाल केमू).

अनाथालय की लाइब्रेरियन ऐना (तब्बू) आत्माओं को अपने वश में करने का काम भी करती हैं.कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब एंट्री होती है विलन निखिल (नील नितिन मुकेश) और वासु रेड्डी (प्रकाश राज) की जो मिलकर इस अनाथालय को हटाकर वहां बिजनेस करना चाहते हैं.

इन सब कर बीच मे भूत का एंगल भी मज़ेदार है. अजय और परिणीति की केमिस्ट्री भी अच्छी लग रही है.  ये सब मिलकर अनाथालय को बचा पाते हैं या नहीं ये जानने के लिए आपको फ़िल्म देखनी होगी.

गोलमाल अगेन की मज़ेदार टीम,एक बार फिर हंसाने में कामयाब हुई है. फिल्म में इस बार परिणीति चोपड़ा, तब्बू, नील नितिन मुकेश की नई एंट्री हुई है. ये तीनों ही अपने-अपने रोल में फिट लग रहे हैं. टाइटल सॉन्ग हमेशा की तरह अच्छा है.पांचों ऐक्टर की कॉमिक टाइमिंग ज़बरदस्त है.

अपनी पिछली तीनों फिल्मों की तरह रोहित शेट्टी ने इस फिल्म में कार के साथ कई ज़बरदस्त स्टंट्स किए हैं. ऊंटी की हरी भरी पहाड़ियों को जोमोन टी जोन्स ने बेहतरीन तरीके से कैप्चर किया है. फिल्म की एडिटिंग की बात करें तो फिल्म थोड़ी और छोटी की जा सकती थी.

अगर आप गोलमाल टीम के फैन हैं, तो आपको ये फिल्म ज़रूर पसंद आएगी. इस फिल्म को देखने में कोई बुराई नहीं है. पैसा वसूल फिल्म है गोलमाल अगेन.

#स्टारकास्ट: अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े, परिणीति चोपड़ा, तब्बू, नील नितिन मुकेश, प्रकाश राज, जॉनी लीवर, मुकेश तिवारी, संजय मिश्रा, मुरली शर्मा.

#डायरेक्टर / प्रोड्युसर : रोहित शेट्टी, संगीता अहिर

#रेटिंग: 4 स्टार

Top Stories