Wednesday , September 26 2018

रातों-रात स्टार बनी प्रिया प्रकाश के खिलाफ FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला?

हैदराबाद: रातों-रात स्टार बनी ऐक्ट्रेस प्रिया प्रकाश लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं। लेकिन अब उनके लिए मुश्किल घड़ी सामने आ गई है क्योंकि प्रिया प्रकाश का आंख मारने वाला वीडियो को किसी विशेष धर्म के भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला बताया गया है। जिसके बाद प्रिया प्रकाश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक हैदराबाद के कुछ युवाओं ने गाने में प्रयोग किए गए शब्दों पर आपत्ति जताई है। प्रिया प्रकाश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले इन युवाओं का कहना है कि उन्हें भी विडियो पसंद आया था। पर, जब उन्होंने मलयालम के इस गाने का अनुवाद किया तो पाया कि इसमें कुछ शब्द ऐसे हैं जो कि धर्म विशेष की भावनाओं को आहत करते हैं। इसके बाद उन्होंने प्रिया प्रकाश और प्रड्यूसर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का निर्णय लिया।

इस गाने को दर्शाने को लेकर सवाल उठ रहे हैं जो कि गीत में शामिल शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। इसको मतलब समझने के अनुसार हजरत मोहम्मद (PBUH) की बीवी खदीजा रजीअल्हालाहु ताआला अनहु का जिक्र किया गया है।

प्रिया पर शिकायतकर्ता ने भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में प्रिया के अलावा इस गाने के निर्माता के खिलाफ भी फारूक नगर इलाके में शिकायत दर्ज कराई गई है। हैदराबाद के एक मुस्लिम संगठन ने फलकनुमा थाने में प्रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है जिसमें उन्होंने उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है।

बता दें कि अपनी एक ही वीडियो क्लिप से प्रिया प्रकाश ने सोशल मीडिया पर लोकप्रियता के मामले में कैटरीना कैफ और सनी लियोनी के बरक्स आकर खड़ी हो गई हैं। रातोंरात चमकने वाली प्रिया प्रकाश वारियर आने वाले समय में कटरीना कैफ के सामने कितना टिक पाती हैं यह तो समय ही बताएगा, लेकिन उनके प्रशंसक जरूर भरोसा जता रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT