सोनिया गांधी के खिलाफ़ प्राथमिकी दर्ज, जानिए, क्या है पुरा मामला?

सोनिया गांधी के खिलाफ़ प्राथमिकी दर्ज, जानिए, क्या है पुरा मामला?

कर्नाटक के शिवमोगा जिले के एक वकील ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है। पार्टी के ट्विटर हैंडल से पीएम केयर फंड के खिलाफ किए गए ट्वीट पर वकील ने यह कदम उठाया।

 

खास खबर पर छपी खबर के अनुसार, एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि गांधी के खिलाफ आईपीसी की धारा 153, 505 (1) (बी) के तहत पीएम केयर्स फंड के खिलाफ ट्वीट करने के लिए एफआईआर दर्ज की गई है।

 

वकील के.वी. प्रवीण शिवमोगा जिले के सगरा टाउन का एक प्रमुमख स्थानीय अधिवक्ता हैं। उन्होंने पार्टी के ट्वीट के लिए गांधी के खिलाफ मामला दायर कराया है। ट्वीट में पीएम केयर्स फंड से धन के इस्तेमाल को लेकर आरोप लगाए गए हैं।

 

अधिकारी के मुताबिक, प्रवीण ने शिकायत की थी ट्वीट में जिस पैसे को लेकर आरोप लगाया गया है, उसका पीएम केयर फंड और अन्य से कोई संबंध नहीं है।

 

कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने कहा पीएम केयर फंड पर सवाल उठाने पर सोनिया गांधी पर FIRहोना BJPकी तानाशाही राजनीति का जीता-जागता सबूत है।

 

FIRहोना यह दर्शाता है कि BJP PMकेयर फंड के खर्चे पर जवाबदेही को लेकर घबराई हुई है और FIR करके जवाबदेही पारदर्शिता को जेल में डालना चाहती है और शूली पर चढ़ना चाहती है

Top Stories