Sunday , April 22 2018

मोहम्मद शमी के खिलाफ़ पत्नी ने दर्ज़ कराई केस, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

मौजूदा समय में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पत्नी हसीन जहां के आरोपों के कारण काफी चर्चा में आए हुए हैं। शादीशुदा होने के बावजूद गर्लफ्रेंड रखने, मारपीट और मैच फिक्सिंग के आरोपों के बाद जहां ने अब कोलकाता के लाल बाजार पुलिस स्टेशन में शमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी है।

पत्नी जहां ने शमी के व्हाट्सऐप के स्क्रीन शॉट्स फेसबुक पेज पर शेयर कर दिए हैं। उन्होंने शमी पर आरोप लगाया कि उनकी दूसरी लड़कियों से हुई चैटिंग और हसीन ने साउथ अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद शमी द्वारा अपने साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया है।

अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर मोहम्मद शमी ने ट्विटर पर भी सफाई दी थी। उन्होंने लिखा था, ‘हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में ये जितना भी न्यूज चल रहा है, सब सरासर झूठ है।

हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश है या मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। मेरा खेल खराब करने की कोशिश भी की जा रही है।’

शमी की पत्नी हसीन जहां ने कहा था कि मैंने वह सब कुछ किया जो उसने (शमी) मुझे करने के लिए कहा। उसने मुझ पर अत्याचार किया। मेरे साथ अपनी पत्नी की तरह व्यवहार नहीं किया।

जून 2014 में शमी की शादी कोलकाता की ही रहने वाली हसीन जहां से हुई थी। इनकी एक बेटी आयरा है। शमी की वाइफ हसीन जहां एक मॉडल रह चुकी हैं।

TOPPOPULARRECENT