Saturday , November 18 2017
Home / Khaas Khabar / ट्विटर पर पीएम मोदी का कार्टून पोस्ट करने पर FIR दर्ज

ट्विटर पर पीएम मोदी का कार्टून पोस्ट करने पर FIR दर्ज

लखनऊ: सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री मोदी का आपत्तिजनक कार्टून पोस्ट किए जाने से गुरुवार को हंगामा मच गया। ट्विटर पर यह विवादास्पद कार्टून प्रकाशित होते ही कमेंट्स की बाढ़ आ गई, जिसके बाद लखनऊ में उग्र भाजपा ने कड़ी नाराजगी जताते हुए कहा कि कार्टून से देशवासियों की भावनाएं आहत हुई हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के अनुसार भाजपा प्रवक्ता आईपी सिंह ने विभूतीखंड थाने में राष्ट्रद्रोह, आईटी अधिनियम, लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम सहित अन्य गंभीर धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई है।

सिंह ने बताया कि कार्टून मितेश पटेल नाम के व्यक्ति ने प्रकाशित किया है और वह आम आदमी पार्टी के नेता है। इस सिलसिले में आईपी सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि पीएम पर आपत्तिजनक कार्टून ट्विटर पर आम आदमी पार्टी के नेता ने डाला है, जो शर्मनाक है, इसलिए हमने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल टीम को यह भी सोचना चाहिए कि सोशल मीडिया पर महिलायें और बेटियों भी हैं। इसका ध्यान रखना होगा केजरीवाल साहब। साथ ही प्रधानमंत्री केवल भाजपा के नहीं हैं, इससे आम आदमी पार्टी की मानसिकता झलकती है।

दूसरी ओर सीओ गोमतीनगर के अनुसार कार्टून में प्रधानमंत्री को बेहद आपत्तिजनक रूप में दिखाया गया है। साइबर सेल सहित पुलिस जांच कर रही है कि यह कार्टून किसने और कहां से प्रकाशित किया है? उन्होंने कहा कि आरोपी आम आदमी पार्टी से जुड़ा है या नहीं, इस बारे में छानबीन की जा रही है।

TOPPOPULARRECENT