Wednesday , December 13 2017

डिप्टी CM के दौरे से 20 मिनट पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुलेआम की फायरिंग, इलाके में दहशत

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ. दिेनेश शर्मा के उन्नाव पहुंचने से पहले ही बीजेपी के दो गुट आपस में भिड़ गए। वर्चस्व को लेकर भाजपाई कार्यकर्ताओं के एक गुट ने ताबड़तोड़ फायरिंग की और पथराव कर दहशत फैला दी।

दिनदहाड़े सदर विधायक के घर के सामने हुई घटना से हड़कंप मच गया। सूचना पर सीओ सिटी पहुंचे और घटना की जानकारी ली। घटना की जानकारी मिलने पर डिप्टी सीएम ने एसपी नेहा पांडेय को बुलाकर नाराजगी जताई।

दरअसल उन्नाव शहर में डिप्टी सीएम शर्मा के आगमन पर सदर विधायक पंकज गुप्ता के आवास पर स्वागत कार्यक्रम तय किया गया था। भाजपा युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष विनय सिंह ने अपने आवास पर भी स्वागत कार्यक्रम की तैयारी थी।

उप मुख्यमंत्री के पहुंचने से मात्र 20 मिनट पहले भाजपा कार्यकर्ता कुलदीप चौहान, कांती वर्मा, सुधीर चौहान, पिंटू सिंह, सुधांशु, रमन साथियों के साथ विनय सिंह के घर पहुंचे और हवाई फायरिंग शुरू कर दी।

खतरे को भांपते हुए विनय सिंह अपने साथियों के साथ दो कारों से वहां से भागे। इस दौरान तीन बाइक पर सवार युवकों ने पीछा कर सदर विधायक के आवास के पास विनय की कार में टक्कर मार दी।

हमलावरों से बचने को विनय ने कार हरदोई ओवरब्रिज की ओर मोड़ दी। यहां बाइक सवार युवकों ने कार को घेर लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। इस बीच एक युवक ने पथराव कर दिया।

पत्थर लगने से विनय की कार का शीशा टूट गया। घटना के समय सदर विधायक के आवास के बाहर भारी पुलिस फोर्स तैनात थी। फायरिंग के बाद युवक असलहे लहराते हुए भाग निकले। सीओ सिटी हृदयेश कठेरिया मौके पर पहुंचे। पुलिस को मौके पर कारतूस के कई खाली खोखे भी मिले।

गोलीकांड को लेकर बीजेपी नेता विनय सिंह के पिता जितेंद्र सिंह ने पांच ज्ञात और दस अज्ञात युवकों के खिलाफ सदर कोतवाली में तहरीर दी है। तहरीर में कुलदीप चौहान, पुनीत चौहान, क्रांती वर्मा, सुधांशु दीक्षित व रमन दीक्षित को नामजद करते हुए दस अज्ञात लोगों को शामिल किया गया है।

TOPPOPULARRECENT