Tuesday , June 19 2018

भाजपा नेताओं ने किया फीरोजाबाद में कासगंज जैसे हालात पैदा करने की कोशिश, पुलिस ने किया नाकाम

फोटो- सांकेतिक

फिरोजबाद: भाजपा नेताओं ने फीरोजाबाद के हालात को भी कासगंज जैसा बनाने की पूरी कोशिश की, लेकिन पुलिस की समझदारी से मामला गंभीर होने से बच गया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

गौरतलब है कि पिछले दिनों गाँधी पार्क चौराहे पर कुछ भाजपा सदस्यों ने एक शख्स के साथ बदतमीजी की, पुलिस ने उन सदस्यों के खिलाफ एकशन लिया तो भाजपा नेताओं ने मामला को साम्प्रदायिक रंग देकर मामला ही उलटने की कोशिश की।

दरअसल भाजपा सदस्यों ने जिस शख्स के साथ बदतमीजी की, उसके समर्थन में एक खास धर्म से संबंध रखने वाला शख्स भी आ गया। चूँकि पुलिस भी मामले में हस्तक्षेप कर चुकी थी, तो भाजपा नेताओं ने असल मामले को दरकिनार कर उसका समर्थन करने वाले शख्स को निशाना बनाया और पूरे मामले को साम्पदायिक रंग देने की कोशिश करने लगे।

इसलिए उन्होंने भाजपा सदस्यों को गिरफ्तार कर थाने ले जाने के लिए गाडी में बिठाया, मौक़ा पर मौजूद लोगों का कहना है कि भाजपा नेताओं ने सारी सीमा को पार करते हुए न सिर्फ थाना इंचार्ज लोकेश भाटी से हाथापाई की, बल्कि उनका गरेबान पकड़ कर वर्दी को भी खिंचा और हिरासत में लिए गए भाजपा सदस्यों को गाड़ी से उतार कर जबरदस्ती छुड़ा कर ले गए। सिर्फ थाना इंचार्ज लेकेश भाटी ने भाजपा सदस्यों को रोकने की कोशिश की, कानूनी प्रकिया के लिए बेहद अफ़सोस की बात यह रही कि बाक़ी पुलिस यह सब होते अपनी आँखों से तमाशा बनकर देखती रही।

TOPPOPULARRECENT