अक्टूबर में रिलीज हो सकती है यह पहली फिल्म!

अक्टूबर में रिलीज हो सकती है यह पहली फिल्म!

दुनियाभर में हर दिन बढ़ रहे कोरोना वायरस के कारण पिछले लगभग छह महीनों से सभी सिनेमाघर बंद पड़े हैं।

 

न्यूज़ बाइट्स पर छपी खबर के अनुसार, हर छोटी और बड़ी फिल्मों के निर्माता-निर्देशकों ने अपनी फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज करना शुरु कर दिया है।

 

इसी बीच खबर आई है कि कियारा आडवाणी के अभिनय से सजी फिल्म ‘इंदु की जवानी’ के मेकर्स ने अपनी फिल्म को अगले महीने की शुरुआत में सिनेमाघरों में ही रिलीज करने का फैसला किया है।

 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार दुनियाभर में सिनेमाघर फिर से खुल रहे हैं, कई फिल्में भी रिलीज होने लगी हैं। जबकि भारत में सितंबर से सिनेमाघर खुलने की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

 

 

अब इनकी स्थिति काफी खराब हो गई है। ऐसे में सरकार भी अब इस ओर ध्यान दे रही है और सिनेमाघर अक्टूबर से खुलने की उम्मीद जताई जा रही है। जिसका फायदा ‘इंदु की जवानी’ को होने वाला है।

 

रिपोर्ट्स के अनुसार कियारा की फिल्म ‘इंदु की जवानी’ पहली ऐसी हिन्दी फिल्म साबित हो सकती है जिसे लॉकडाउन के बाद सिनेमाघर खुलने पर सबसे पहले रिलीज किया जा रहा है।

 

हालांकि, सूत्रों का कहना है कि ऐसा होना तभी संभव हो पाएगा जब देशभर में ज्यादातर सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति दी जाए, अगर ऐसा नहीं होता तो मेकर्स अपनी इस फिल्म की रिलीज के लिए भी अन्य रास्ते तलाश लेंगे।

 

‘इंदू की जवानी’ में कियारा के अलावा आदित्य सील और मल्लिका दुआ भी अहम किरदारों में दिखेंगे। अबीर सेनगुप्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है।

 

इसमें गाजियाबाद की एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई है जो ऑनलाइन डेटिंग के कारण मुसीबत में फंस जाती है।

 

वीडियो में कियारा ने बताया कि 16 सितंबर को एक घोषणा की जाएगी। रिपोर्ट्स है इसी दिन फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो सकता है।

Top Stories