UP: विदेशी कपल पर हमला करने वाले सभी पांच आरोपी गिरफ्तार

UP: विदेशी कपल पर हमला करने वाले सभी पांच आरोपी गिरफ्तार
Click for full image

उत्तर प्रदेश: स्विटजरलैंड से भारत घूमने आए जोड़े क्वेंटिन जेरेमी क्लेर्क और मैरी ड्रोक्स के साथ मारपीट करने वाले सभी पांचों आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस विदेशी जोड़े के साथ रविवार को कुछ युवाओं ने मारपीट किया था, जब वे फतेहपुर सीकरी रेलवे स्टेशन के नजदीक घूम रहे थे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

उत्तर प्रदेश के डीजीपी सुलखान सिंह ने ट्वीट के जरिये बताया कि जांच के दौरान पाया गया कि इस घटना में कुल पांच लोग शामिल थे जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। उनहोंने यह भी बताया कि इन आरोपियों में दो बालिग और तीन नाबालिग लग रहे हैं।

आपको बता दें कि देश को शर्मसार करने वाली यह घटना उस वक्त की है, जब यह युवा जोड़ा आगरा के पास फतेहपुर सीकरी में रेलवे ट्रैक के किनारे चल रहा था। इसी बीच युवाओं के एक समूह ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। शरू में उन युवाओं ने कुछ अभद्र बातें कहीं जिसे वह समझ नहीं सका, फिर सेल्फी लेने के लिए जबरदस्ती रोक कर वे अपने साथ कुछ अलग जगहों पर ले जाना चाहा लेकिन जब इस विदेशी जोड़े ने जाने से मना किया तो उन युवाओं ने उन पर लाठी डंडों से प्रहार करना शुरू कर दिया, जिसमे इस विदेशी जोड़े जेरेमी क्लेर्क और मैरी ड्रोक्स गंभीर रूप से घायल हो गया था।

Top Stories