Tuesday , November 21 2017
Home / Uttar Pradesh / अतीक अहमद के भाई अशरफ़ पर इनाम घोषित, योगी की पुलिस ने शुरू की छापेमारी

अतीक अहमद के भाई अशरफ़ पर इनाम घोषित, योगी की पुलिस ने शुरू की छापेमारी

इलाहाबाद- यूपी के पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद के छोटे भाई और पूर्व विधायक अशरफ पर पांच हज़ार का इनाम घोषित किया गया है। लंबे समय से फ़रार चल रहे अशरफ पर एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने पांच हजार का इनाम घोषित किया है। अशरफ के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हो चुका है।

कई मामलों में वॉन्डेट चल रहे अशरफ को पकड़ने के लिए धूमनगंज पुलिस इलाहाबाद के कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। इसके अलावा अशरफ और अतीक के गुर्गों के घरों में भी छापेमारी कर पूछताछ कर चुकी है। लेकिन अभी तक फरार चल रहे अशरफ का कोई पता नहीं चल पाया है।

अशरफ अंसारी पर इनाम की घोषणा के बाद उनके घर की कुर्की की भी तैयारी है। कुर्की को लेकर पुलिस पिछले सप्ताह मुनादी की कार्रवाई कर चुकी है। वहीं अब कुर्की का फरमान जारी किया जाना बाकी है।

धूमनगंज पुलिस अशरफ को तीन मामलों में तलाश कर रही है। जिसमें मुख्य रूप से पिछले साल हुए झलवा में सूरजकली नामक महिला पर जानलेवा हमला करने, सरिया कारोबारी पर जानलेवा हमला करने और किसान नेता जितेंद्र की हत्या का मामला शामिल है ।

ये पहली बार नहीं है जब अशरफ अंसारी पर इनाम घोषित किया गया हो । इससे पहले बीएसपी सरकार में राजू पाल हत्याकांड में भी अशरफ पर 20 हज़ार का इनाम घोषित किया गया जिसे बाद में बढ़ाकर एक लाख रुपए कर दिया गया था । उस दौरान अशरफ पर आरोप था कि उसने राजूपाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल को अगवा किया था।

TOPPOPULARRECENT