Tuesday , December 19 2017

Flag hoisting में नहीं बुलाया तो खातून लीडर ने चलाई चप्पल

यौम ए आज़ादी की तकरीब के दौरान जुमे के रोज़ तेलंगाना के करीमनगर जिले में अजीब नजारा देखने को मिला। करीमनगर में वाईएसआर कांग्रेस के यम ए आज़ादी के मौके पर परचम लहराने (Flag hoisting) के प्रोग्राम के दौरान एक खातून लीडर इस कदर भडकीं कि उन्होंने

यौम ए आज़ादी की तकरीब के दौरान जुमे के रोज़ तेलंगाना के करीमनगर जिले में अजीब नजारा देखने को मिला। करीमनगर में वाईएसआर कांग्रेस के यम ए आज़ादी के मौके पर परचम लहराने (Flag hoisting) के प्रोग्राम के दौरान एक खातून लीडर इस कदर भडकीं कि उन्होंने पार्टी जिला सदर की चप्पल से पिटाई कर दी।

यौम ए आज़ादी पर चप्पल कांड करने वाली खातून लीडर वाईएसआर कांग्रेस की करीमनगर Women’s Wing की सदर सुशीला हैं। इल्ज़ाम है कि यौम ए आज़ादी की तकरीब का बुलावा नहीं मिलने की वजह से सुशीला नाराज थीं। इसी वजह से उन्होंने पार्टी के जिला सदर भास्कर रेड्डी पर हमला बोल दिया।

हाथापाई के दौरान भास्कर रेड्डी की शर्ट की बटन भी खुल गई। इस हाथापाई में Women’s Wing की सदर सुशीला के साथ एक मर्द लीडर भी शामिल था। हालांकि पार्टी के मुकामी ज़राये ने बताया कि सुशीला और भास्कर रेड्डी के बीच पुरानी खुन्नस है। यौम ए आज़ादी की तकरीब का बुलावा नहीं मिलने की वजह से यह खुन्नस चप्पल की बारिश के तौर पर सामने आ गई।

TOPPOPULARRECENT