Saturday , November 25 2017
Home / Islam / सऊदी अरब से कराची जा रही फ्लाइट की AC ख़राब, यात्री हुए बेहोश

सऊदी अरब से कराची जा रही फ्लाइट की AC ख़राब, यात्री हुए बेहोश

कराची| सऊदी अरब से कराची जा रही एक फ्लाइट का कुछ गड़बड़ी के कारण एयर कंडीशनर ख़राब हो गया जिससे कई यात्री बेहोश हो गए, इसके चलते विमान को पहुंचने में तीन घंटे से भी ज्यादा का समय लग गया।

पाकिस्तान के ‘डॉन’ अखबार की एक रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों ने बताया कि दम घुटने और केबिन के तापमान में वृद्धि की वजह से विमान में सवार कई यात्री बेहोश हो गए।

ट्विटर पर सोमवार को वायरल हुए इस घटना के एक वीडियो में भी इस बात की पुष्टि हुई, जिसमें यात्री विमान के निकास द्वार के सामने बेहोश नजर आए।

विमान में मौजूद एक अन्य यात्री द्वारा जारी वीडियो में भी कुछ यात्री किताब या मैगज़ीन से खुद को हवा करते दिखाई दिए, जबकि कुछ बुज़ुर्ग यात्री बेहोश नजर आए।

हज यात्रियों को लेकर लौट रही सऊदी अरब एयरलाइंस की उड़ान संख्या एसवी-706 को मदीना से शनिवार दोपहर को कराची पहुंचना था लेकिन अज्ञात कारणों से वह समय पर नहीं पहुंच पाई।

‘डॉन’ की रिपोर्ट के अनुसार, यात्रियों ने बताया कि विमान में पहुंचने पर उन्हें पता चला कि विमान का एयर कंडीशनर काम नहीं कर रहा।

कई यात्रियों ने केबिन क्रू से इसकी शिकायत की, जिस पर उन्हें आश्वासन दिया गया कि समस्या का समाधान होने के बाद ही विमान उड़ान भरेगा।

TOPPOPULARRECENT