सपा की सरकार बनने पर फर्ज़ी एनकाउंटर करने वालों की खैर नही: अखिलेश यादव

सपा की सरकार बनने पर फर्ज़ी एनकाउंटर करने वालों की खैर नही: अखिलेश यादव

लखनऊ: उत्तरप्रदेश में हो रहे फर्जी एनकाउंटर को लेकर युपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री जी ने कहा कि समाजवादी सरकार बनने पर इन फर्जी एनकाउंटरों की जांच होगी और इसमें जो भी प्रशासनिक अधिकारी दोषी पाया जायेगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, हिन्दू-मुस्लिम तेली महासभा की बैठक में में पहुंचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश के अंदर लोगों को चिन्हित कर गोली मारा जा रहा है और बाद में उसे एनकाउंटर का नाम दे दिया जाता है। उत्तरप्रदेश की इस गंभीर मुद्दे पर उनहोंने कहा कि समाजवादी सरकार बनने पर इन फर्जी एनकाउंटरों की जांच होगी और इसमें जो भी प्रशासनिक अधिकारी दोषी पाया जायेगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने भाजपा सरकार की इस दावे को झूठा बताते हुए कहा है कि एनकाउंटर से प्रदेश में अपराधों में कमी आई है। सच्चाई यह है कि ज्यादातर एनकाउंटर फर्जी हुए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने कानून- व्यवस्था की विफल स्थिति पर चिंता जताते हुए कहा कि जनता डरी हुई है। महिलाओं की सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं है। बलात्कार की घटनाओं से बच्चियां डरी सहमी हुई हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा जबसे सत्ता में आई है सामाजिक विघटन के साथ उसने अर्थव्यवस्था और कानून-व्यवस्था को भी चैपट कर दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के लोग नोट इकट्ठा कर रहे हैं और एटीएम खाली कर रहे है। बाजार से नोट गायब होने में भाजपा की बड़ी भूमिका है। इन रुपयों का उपयोग लोकसभा चुनाव में हो सकता है।

Top Stories