इजरायल को बड़ी चेतावनी, पाकिस्तानी जनरल ने कहा….?

इजरायल को बड़ी चेतावनी, पाकिस्तानी जनरल ने कहा….?

पाकिस्तान सेना के एक पूर्व जनरल ने इस्राईल को चेतावनी देते हुए कहा है कि, ईरान निर्णायक और आश्चर्यचकित कर देने वाली प्रतिक्रिया देने की क्षमता रखता है।

समाचार एजेंसी इर्ना की रिपोर्ट के मुताबिक़, पाकिस्तान के पूर्व जनरल मिर्ज़ा असलम बेग ने ब्रिटिश समाचार पत्र नेशन में लिखे एक लेख में ज़ायोनी शासन के अधिकारियों को इस बात की चेतावनी दी है कि, तेल अवीव अमेरिका के समर्थन से इस्लामी गणतंत्र ईरान के ख़िलाफ़ कोई ऐसी कार्यवाही के बारे में सोचे भी नहीं जो स्वयं इस्राईल के लिए ख़तरे की घंटी साबित हो जाए।

उन्होंने कहा कि इस्राईल को यह जान लेना चाहिए कि ईरान, इतना शक्तिशाली है कि वह हर तरह के जवाब दे सकता है और ईरानियों के पास निर्णायक और आश्चर्यचकित कर देने वाली प्रतिक्रिया देने क्षमता मौजूद है।

पार्स टुडे डॉट कॉम के अनुसार, पाकिस्तानी सेना के पूर्व जनरल मिर्ज़ा असलम बेग ने कहा कि इस समय मध्यपूर्व की जो स्थिति है और अमेरिका, इस्राईल के साथ मिलकर जिस तरह की भड़काऊ कार्यवाहियां कर रहा है उससे ऐसा लगता है कि वॉशिंग्टन और तेलअवीव ने मध्यपूर्व में उनके द्वारा की गईं पिछली ग़लतियों से कुछ सीख नहीं ली है।

पाकिस्तानी जनरल ने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रम्प फ़ार्स की खाड़ी में अपनी नौसेना के युद्ध पोतों को भेजकर ईरान पर असफल दाबाव बनाने का प्रयास कर रहे हैं।

Top Stories