पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया!

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया!

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी कोरोना वायरस (COVID-19) से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। प्रणब मुखर्जी ने ट्वीट करके कहा कि अस्पताल में टेस्ट के बाद मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं।

 

जागरण डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, पिछले एक हफ्ते में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उनसे अपील करता हूं कि वो सभी टेस्ट करवाएं और आइसोलेट हो जाएं।

 

 

 

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत अन्य लोगों ने प्रणब मुखर्जी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रर्थना की। केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा, ‘ सर कृपया ध्यान रखें।

 

हम आपके शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करते हैं।’ वहीं रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करके कहा कि सर आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना है।

 

बता दें कि हाल ही में कई राजनेता और वीवीआइपी कोरोना से संक्रमित हुए हैं।

 

 

इनमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, कर्नाटक और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन प्रमुख हैं। अमिताभ और शिवराज सिंंह चौहान कोरोना संक्रमण से ठीक भी हो चुके हैं।

 

इस महीने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अलावा तीन और केंद्रीय मंत्री भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी और संसदीय मामलों के मंत्री अर्जुन राम मेघवाल की शनिवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

 

उनसे पहले पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी कोविड पॉजिटिव पाए जा चुके थे।

Top Stories