कश्मीर में थोड़ी ढील दी गई तो वहां के पूर्व मुख्यमंत्रियों की लिंचिंग हो जायेगी- मीनाक्षी लेखी

कश्मीर में थोड़ी ढील दी गई तो वहां के पूर्व मुख्यमंत्रियों की लिंचिंग हो जायेगी- मीनाक्षी लेखी

अगर कर्फ्यू में थोड़ी सी भी ढील दी गई तो लोग पूर्व मुख्यमंत्रियों की लिंचिंग कर देंगे

केंद्र सरकार द्वार जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद आए दिन इसको लेकर सत्ता पक्ष एवं विपक्ष की तरफ से बयानबाजी होती रहती है। अब ताजा बयान आया है भाजपा प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी का।

भाजपा प्रवक्ता ने जम्मू-कश्मीर में विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य की जनता उनसे इतनी गुस्सा है कि अगर कश्मीर में थोड़ी सी भी ढील दी गई तो वहां के पहले शासकों की लोग मिलकर उनकी लिंचिंग कर देंगे।

मीनाक्षी लेखी फिक्की लेडीज ऑर्गेनाइजेशन द्वारा एक कार्यक्रम के मौके पर मीडिया से बात करते हुए कहती है, जम्मू-कश्मीर में जनता कुछ राजनीतिक परिवारों के भ्रष्टाचार से गुस्सा है कि अगर कर्फ्यू में थोड़ी सी भी ढील दी गई तो लोग पूर्व मुख्यमंत्रियों की लिंचिंग कर देंगे।

हालांकि, उन्होंने कश्मीर में कर्फ्यू की स्थिति का बचाव किया और कहा कि सब सामान्य है, कोई कर्फ्यू नहीं लगा। लेखी ने इंटरनेट पर पाबंदी को सही बताते हुए कहा कि फेक चीजों को रोकने के लिए यह जरूरी था।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, उन्होंने बिना किसी का नाम लिए बगैर कहा, ‘मुझे भरोसा है कि जो लोग इन तीन परिवारों के कार्यों से निराश हैं, राजनीतिक गतिशीलता और उनके द्वारा शासन से नाराज थे, यदि प्रतिबंध हटा दिए जाते हैं, तो वे शायद सड़कों पर उतर आएंगे और लिंचिंग कर देंगे। राज्य में उन लोगों ने गलत किया है।

Top Stories