Saturday , December 16 2017

पत्नी के साथ संबंध बनाते हुए ‘लाइव स्ट्रीमिंग’ करता पूर्व इंजीनियर हुआ गिरफ्तार

साइबराबाद पुलिस ने पैसों के लिए एक पोर्न वेबसाइट पर पत्नी के साथ सेक्स की कथित ‘लाइव स्ट्रीमिंग’ करने के आरोप में 33 वर्षीय पूर्व सॉफ्टवेयर इंजीनियर को गिरफ्तार किया है। पत्नी को इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी नहीं थी। आरोपी अपने बेडरूम में रखे लैपटॉप के वेबकैम से रेकॉर्ड किए गए वीडियो की कथित रूप से स्ट्रीमिंग करता था। साइबर अपराध थाने के सहायक पुलिस आयुक्त एस. जयराम ने कहा, ‘‘एक आईटी फर्म में काम करने वाली महिला को अपने इन वीडियो की मौजूदगी की जानकारी पिछले वर्ष नवंबर में मिली, जब केरल से उसके किसी मित्र ने सूचना दी।’’

महिला की शिकायत पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 509 (महिला की बेइज्ज्ती करने की मंशा वाले शब्दों, ईशारों या गतिविधी करना) और सूचना एवं प्रौद्योगिकी कानून की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि इसके पीछे महिला के पति का हाथ है। आरोपी को सात अप्रैल को गिरफ्तार किया गया और न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। अधिकारी ने कहा, पुलिस को वीडियो लिंक का आईपी एड्रेस केरल के त्रिशूर में मिला है।

जयराम ने कहा, ‘‘पुलिस की ओर से नोटिस मिलने पर आईपी एड्रेस के मालिक ने कहा कि उसने वीडियो एक वेबसाइट से डाउनलोड किया है और उसे ही इंटरनेट पर ट्रांसमिट किया है।’’ अधिकारी का कहना है कि महिला को अपने पति के इस कारनामे की भनक भी नहीं थी। पूछताछ के बाद पति ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने इस बात के भी सबूत जुटा लिए हैं कि वीडियो की लाइव स्ट्रीमिंग उसी के लेपटॉप से की गई थी। पुलिस ने सभी वीडियो को पोर्न वेबसाइट से हटवा दिया है।

TOPPOPULARRECENT