Sunday , November 19 2017
Home / Punjab / Haryana / राम रहीम स्कूल-अनाथालय की बच्चियों से रेप करता, फ़िर डेरे के अस्पताल में गर्भपात कराता: पूर्व भक्त का दावा

राम रहीम स्कूल-अनाथालय की बच्चियों से रेप करता, फ़िर डेरे के अस्पताल में गर्भपात कराता: पूर्व भक्त का दावा

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बलात्कारी बाबा राम रहीम सिंह की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। दो साध्वियों से बलात्कार करने के मामले में 20 साल की सज़ा काट रहे गुरमीत राम रहीम की मुश्किल उसके पूर्व समर्थक ने बढ़ा दी हैं ।

बाबा राम रहीम के पूर्व समर्थक ने दावा किया है कि बाबा डेरे के स्कूल और अनाथालय की बच्चियों के साथ रेप करता था । इससे जब कुछ बच्चियों गर्भवती हो जाती थीं, तो उनका डेरे के अस्पताल में ही गर्भपात करवा देता था। सीबीआई द्वारा बाबा राम रहीम के खिलाफ दायर की गई चार्जशीट में भी कम से कम अन्य 6 महिलाओं का भी नाम दर्ज किया गया था, जिनका रेप बाबा ने किया था।

ये आरोप इंडिया टुडे से बात करते हुए पूर्व डेरा समर्थक गुरदास सिंह ने लगाए हैं। गुरदास का कहना है कि वह दस ऐसी महिलाओं के संपर्क में है जो कि अब शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं, लेकिन जब वे डेरा संचालित स्कूल में पढ़ती थीं तो बाबा राम रहीम ने उनका यौन शोषण किया था।

शादी के बाद विदेश में बस गईं एक महिला ने गुरदास के साथ व्हॉट्सऐप पर अपने यौन शोषण की कहानी शेयर की है। महिला ने बताया कि बाबा राम रहीम ने उसका यौन शोषण तब किया, जब वह कक्षा पांच में पढ़ती थीं। उसने बताया कि मुझे याद है कि जब मैंने इसके बारे में अपने परिजनों को बताया तो उन्होंने विश्वास नहीं किया और उसे वापस उसी स्कूल में भेज दिया गया।

साथ ही उस महिला ने मैसेज में लिखा, ‘बाबा राम रहीम को सजा होने से कुछ दिन पहले मैं अपने परिजनों से मिलने विदेश से यहां आई थी, तो मैंने उन्हें कहा कि अब बाबा राम रहीम को मानना बंद कर दो तो मेरे घरवालों ने मुझसे ही कह दिया कि तुम घर से चली जाओ।’

डेरा के पूर्व समर्थक गुरदास का कहना है कि वह ऐसी 10 महिलाओं के संपर्क में है, जिनकी यौन शोषण की ऐसी ही कहानी है। उन्होंने कहा कि महिलाएं सामने नहीं आना चाहतीं, क्योंकि उन्हें डर है कि कहीं इससे उनकी शादीशुदा जिंदगी में दिक्कतें पैदा ना हा जाएं।

बलात्कार का शिकार हुईं साध्वी ने तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को एक गुनमान चिट्ठी लिखी थी जिसमें अपने साथ हुए अत्याचार की कहानी लिखी थी । इसी गुमनाम चिट्ठी के बाद बाबा राम रहीम की मुश्किलें बढ़ी थी ।

TOPPOPULARRECENT