फ्रांस ने सऊदी क्राउन प्रिंस की बहन की गिरफ्तारी का वारंट जारी किया

फ्रांस ने सऊदी क्राउन प्रिंस की बहन की गिरफ्तारी का वारंट जारी किया
Saudi Crown Prince Mohammed bin Salman speaks during the meeting of Islamic Military Counter Terrorism Coalition defence ministers in Riyadh, Saudi Arabia November 26, 2017. Bandar Algaloud/Courtesy of Saudi Royal Court/Handout via REUTERS ATTENTION EDITORS - THIS PICTURE WAS PROVIDED BY A THIRD PARTY.

फ्रांस में एक न्यायाधीश ने सऊदी अरब के शाह सलमान बिन अब्दुल अजीज की बेटी के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है। इस मामले की जांच से जुड़े सूत्रों ने वीरवार को यह जानकारी दी। ‘ली प्वाइंट’नामक फ्रांस की एक साप्ताहिक पत्रिका के मुताबिक यह वारंट 2016 में हुई एक घटना से संबंधित है।

पत्रिका के अनुसार 2016 में सऊदी अरब के शहजादे मोहम्मद बिन सलमान की बहन के एक अंगरक्षक को उनके अपार्टमेंट के एक कर्मचारी को पीटने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। कर्मचारी का आरोप है कि राजकुमारी ने अपने अंगरक्षक को मुझे मारने का आदेश दिया। उसने मेरे चेहरे पर मुक्का मारा।

मेरे हाथ बंधे थे और तब राजकुमारी के पैर चूमने के लिए मजबूर किया गया। अंगरक्षक को 1 अक्टूबर 2016 को सशस्त्र हिंसा, चोरी, जान का खतरा और अपनी इच्छा के खिलाफ पकड़े जाने का आरोप लगाया गया था।

Top Stories