अलवर रकबर खान केस: मंदिर में बैठकर बनाई गई थी प्लानिंग!

अलवर रकबर खान केस: मंदिर में बैठकर बनाई गई थी प्लानिंग!

रकबर प्रकरण में चौथे आरोपी के खिलाफ चार्जशीट पेश की गई है. पुलिस की चार्जशीट में बताया गया है कि घटना से पूर्व आरोपी विजय कुमार, परमजीत, नरेश ,धर्मेंद्र यादव द्वारा ललावण्डी गांव के शिव मंदिर में बैठकर इस कार्य की योजना बनाई गई थी। इसके बाद सड़क से रकबर उर्फ अकबर जाति मेंव गौ तस्करी करते पकड़ कर उसके साथ मारपीट की गई।

https://twitter.com/TheQuint/status/1174369869623480320?s=19

आपको बता दें कि अलवर जिले के रामगढ़ में करीब एक वर्ष पूर्व गोतस्करी के नाम पर रकबर से हुई मारपीट के बाद थाने में रकबर की हुई मौत से यह मामला देश दुनियां में सुर्खियों में रहा था।

इसमें पुलिस ने चार आरोपी बनाए थे. जिसमें तीन को उसी दौरान गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। उसके बाद फरार चल रहे चौथे आरोपी विजय मूर्तिकार को पिछले माह गिरफ्तार कर लिया गया। अब पुलिस ने उसकी चार्जशीट रामगढ़ न्यायालय में पेश की है।

रामगढ़ क्षेत्र के ग्राम ललावण्डी में हुए रकबर प्रकरण में गिरफ्तार किए गए चौथे आरोपी विजय कुमार पुत्र रमेश चंद जाति मूर्तिकार ब्राह्मण निवासी गल्ला मंडी के खिलाफ रामगढ़ पुलिस ने गुरुवार को चार्जशीट पेश की।

थानाधिकारी भरत लाल मेहर ने बताया कि गिरफ्तार किए गए चौथे आरोपी विजय से रिमांड के दौरान ली गई जानकारी एवं पुलिस द्वारा की गई जांच के आधार पर चार्जशीट पेश की गई।

पुलिस ने चार्जशीट में बताया कि घटना से पूर्व आरोपी विजय कुमार, परमजीत, नरेश ,धर्मेंद्र यादव द्वारा ललावण्डी गांव के शिव मंदिर में बैठकर इस कार्य की योजना बनाई गई थी। इसके बाद सड़क से रकबर उर्फ अकबर जाति मेंव गौ तस्करी करते पकड़ कर उसके साथ मारपीट की गई।

इस प्रकरण में धर्मेंद्र, परमजीत, नरेश के खिलाफ पहले से ही चालान पेश किया जा चुका है। रामगढ़ पुलिस ने चौथे आरोपी के खिलाफ चार्जशीट एवं चालान न्यायालय में पेश कर दिया है।

Top Stories