अब सेलेब्रिटी बन गए हैं सब-इंस्पेक्टर गगनदीप सिंह

अब सेलेब्रिटी बन गए हैं सब-इंस्पेक्टर गगनदीप सिंह

नई दिल्ली। सिख सब-इंस्पेक्टर गगनदीप सिंह ने ‘लव जिहाद’ के नाम पर हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा एक मुस्लिम युवक की पीट-पीटकर हत्या किए जाने से उसे बचा लिया था और यह घटना नैनीताल के रामनगर में गर्जिया मंदिर की है। उनकी इस बहादुरी का सम्मान और स्नेह मिल रहा रहा है और अब तो गगनदीप सिंह सेलेब्रिटी बन गए हैं।

https://twitter.com/swatisingh1995/status/1009509385037475840/photo/1

घटना के बाद से सोशल मीडिया पर गगनदीप को एक सेलिब्रिटी से कम नहीं माना जा रहा है। कुछ लोगों ने ट्विटर पर सिंह के कार्य और उनकी प्रतिबद्धता की सराहना की। अब अनेक लोग गगनदीप के साथ स्वयं की फोटो के लिए उनके पास आ जाते है।

क्विंट के साथ एक साक्षात्कार में सिंह ने कहा कि उन्हें उनके काम के लिए बहुत सराहना मिली है और तब से उस घटना के बाद लोगों ने उन्हें पहचानना शुरू कर दिया है।

इस बारे में पूछे जाने पर कि क्या उस विशेष घटना के बाद उसका जीवन बदल गया है, सिंह कहते हैं ‘जीवन नहीं बदला है’। मैं वही कर रहा हूं जो मैं करता था और मैं ऐसा ही करूँगा। लेकिन अब लोग मुझे पहचानते हैं और और फोटो लेते हैं, तो महसूस करता है कि मैंने कुछ अच्छा काम किया है।

वीडियो में, सिंह भीड़ से घिरे हुए थे जो मुस्लिम आदमी पर हमला कर रहे थे, जो उत्तराखंड के रामनगर के एक मंदिर में एक हिंदू लड़की के साथ था। विशेष रूप से युवा अपनी प्रेमिका को मिलने के लिए गर्जिया देवी मंदिर गया था।

Top Stories