Monday , November 20 2017
Home / Uttar Pradesh / योगी राज में बच्चियां भी नहीं रहीं महफूज़, 7 साल की लड़की से हैवानों ने किया गैंगरेप

योगी राज में बच्चियां भी नहीं रहीं महफूज़, 7 साल की लड़की से हैवानों ने किया गैंगरेप

योगी सरकार में रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। अब नया मामला इलाहाबाद में पेश आया हैं जहाँ हैवानों ने एक सात साल की बच्ची को अपनी हवास का शिकार बनाया।

ख़बर के मुताबिक़, यहां यमुनापार इलाके में गुरुवार देर रात घर में मां और छोटी बहन के साथ सोई 7 साल की बच्ची को कुछ लोग उठा ले गए और गैंगरेप किया। जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तो घर के सामने ले जाकर छोड़ दिया और फरार हो गए।

शुक्रवार सुबह जब बच्ची के दादा जी उठे तो दरवाजे पर बच्ची को खून से लथपथ पड़े देखा और घर में जानकारी दी। बच्ची को हॉस्प‍िटल में एडमिट कराया गया है। मेडिकल रिपोर्ट में रेप की बात कन्फर्म हुई है। पुलिस ने इस मामले में 12 लोगों को हिरासत में लिया है, उनसे पूछताछ जारी है।

सीओ करछना अलका भटनागर ने बताया कि घर की पीछे एक तरफ की बाउंड्री टूटी हुई है। उसी रास्ते से बच्ची को कुछ लोग उठा ले गए और वहां से करीब 200 मीटर दूर सुनसान जगह पर ले जाकर गैंगरेप किया। अभी आरोपियों के बारे में पता नहीं चल पाया है।

उन्होंने कहा कि बच्ची होश में है, लेकिन उसकी हालत नाजुक है। उसने आरोपियों की संख्या 4 बताई है, लेकिन किसी का नाम नहीं बता पाई। हम कोशिश में लगे हैं, 12 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

TOPPOPULARRECENT