Wednesday , September 26 2018

यूपी में पति के सामने महिला से गैंग रेप, पुलिस की लापरवाही भी आई सामने

उत्तर प्रदेश के जालौन एक बलात्कार का मामला सामने आया है। यहां गुरुवार की रात को जयपुर से एक दंपति अपने घर लौट रहा था तभी 8 बदमाशों ने उनके साथ पहले लूटपाट किया और फिर महिला के साथ गैंगरेप किया। फिलहाल पुलिस संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

खबरों के मुताबिक, पीड़िता का परिवार जालौन जिले का रहने वाला है और उसका पति जयपुर में पानीपूरी बेचने का काम करता है। गुरुवार की रात पति-पत्नी जयपुर से जालौन लौट रहा था। इसी दौरान दोनों देर रात आगरा से औरेया पहुंचे और जालौन आने के लिए गाड़ी आने का इंतजार करने लगे।

इस बीच वहां से गुजर रहे लोडर ड्राइवर ने उन्हें जालौन के लिए लिफ्ट देने की बात कहकर अपनी गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद लोडर कुछ दूर आगे बढ़ा था कि रास्ते में सहाब मोड़ पर बदमाशों ने उसकी गाड़ी को रोक लिया। बदमाशों ने सबसे पहले पति को बंधक बनाकर लूटपाट की और उसे बाद महिला को खेतों पास के खेतों में ले जाकर गैंगरेप किया।

डीआईजी शरद सचान ने बताया कि पुलिस टीम पता लगाने की कोशिश कर रही है कि घटना के दौरान डायल 100 और गश्त कर रहे पुलिसकर्मी कहां थे।

उन्होंने कहा कि लापरवाही बरतने वाले किसी भी पुलिसकर्मी को हरगिज बख्शा नहीं जाएगा। संदिग्धों की पीड़ित दंपति के सामने परेड करवाई जाएगी।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले बलंदशहर में ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था जिसके बाद पूरे शहर में हरकम्प मच गया था।

TOPPOPULARRECENT