Tuesday , December 12 2017

रेप के आरोपी का कटा कान लेकर SSP के पास पहुंची गैंगरेप पीड़‍िता, तब FIR हुई दर्ज़

यूपी पुलिस गैंगरेप की शिकायत दर्ज नहीं कर रही थी तो पीड़िता बतौर सबूत एक आरोपी का कटा हुआ कान लेकर एसएसपी के दफ्तर पहुंच गई। मामला यूपी के अलीगढ़ का है। गुरुवार को पीड़िता अलीगढ़ के एसएसपी के दफ्तर गई, लेकिन वहां पर वे मिले नहीं। ऐसे में पीड़िता ने अपनी दास्तान एसपी(ग्रामीण) यशवीर सिंह को सुनाई और आरोपी के कटे हुए कान का टुकड़ा दिखाया। पीड़िता ने एसपी से शिकायत की कि दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने इस मामले में कोई कदम नहीं उठाया है। इसके बाद सिंह ने एफआईआर दर्ज कराने के आदेश जारी किए और पुलिस ने मामला दर्ज किया।

हिंदुस्तान टाइम्स की ख़बर के मुताबिक  महिला अपने बच्चों के साथ सोमवार रात को घर में सोई हुई थी। तभी उनके पड़ोस के चार लोग पीड़िता के घर में घुसे और उसके साथ गैंगरेप करने लगे। पीड़िता की चीख सुनकर घर के बाहर कमरे में सो रहा उसका पति उसे बचाने आया। इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता के पति के साथ भी मारपीट की। इसी दौरान महिला ने एक आरोपी का कान काट लिया। इसके बाद चारों आरोपियों ने उन्हें धमकी दी कि अगर इस बारे में किसी तो बताया तो बुरा अंजाम भुगतना पड़ेगा।

जब पीड़िता अपने पति के साथ अगले दिन पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने पहुंची तो पुलिस ने कुछ औपचारिकताएं जरूर कीं। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल चेकअप करवाया, लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं की। इसके बाद एसपी के आदेश के बाद पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि कटा हुआ कान इन्हीं में से एक का है। इसके साथ ही पुलिस ने एक केस पीड़िता के पति के खिलाफ भी दर्ज किया है। पीड़िता के पति के खिलाफ चारों आरोपियों ने मारपीट का केस दर्ज करवाया है।

TOPPOPULARRECENT