योगी राज में हुई दिल दहला देने वाली वारदात, पति और बच्चे के सामने महिला से गैंगरेप

योगी राज में हुई दिल दहला देने वाली वारदात, पति और बच्चे के सामने महिला से गैंगरेप
Click for full image

यूपी में महिलाओं के प्रति अपराध को कम करने का दावा करने वाली योगी सरकार के दावे खोखले नजर आ रहे हैं। महिला अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ रही है और इन पर रोक लगाने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं।

यूपी के मुज्जफरनगर में 30 साल की महिला के साथ पति और तीन महीने के बच्चे के सामने गैंगरेप की घटना सामने आई है। ये घटना उस वक़्त की है जब पीड़िता अपने पति के साथ मोटरसाइकिल पर अपने बच्चे का डॉक्टर से चेकअप कराकर वापस घर लौट रही थी।

रास्ते में चार हथियार बंद बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। उन्होंने महिला से बच्चे को छीन लिया और महिला के पति को विरोध करने पर पीट डाला और वहीं पर बाँध दिया।

इसके बाद आरोपी महिला को गन्ने के खेतों में खींचकर ले गए। फिर बारी-बारी महिला के साथ रेप किया और इस बारे में किसी को कुछ बताने पर उनके बच्चे को जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद वह वहां से फरार हो गए।

एएनआई के अनुसार महिला ने कहा कि बंदूक की नोक पर चार लोगों ने मेरे साथ रेप किया। आरोपियों के भाग जाने के बाद पीड़ित परिवार मदद के चिल्लाया जिसे सुनकर पास के गांव के कुछ किसान वहां पहुंच गए और इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिवार को अस्पताल पहुंचाया और महिला के बयान के आधार पर चार आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

Top Stories