हरियाणा में तीन लड़कियों के साथ गैंगरेप, दो की हत्या

हरियाणा में तीन लड़कियों के साथ गैंगरेप, दो की हत्या

हरियाणा में बीते हफ्ते में लगातार तीन गैंगरेप और हत्या की वारदात ने सनसनी मचा दी है। रेप की घटनाएं जींद, पानीपत और फरीदाबाद में हुई हैं जहां दो बच्चियों की हत्या कर दी गई। गैंगरेप और फिर बच्चियों की हत्या के मामलों ने पूरे हरियाणा में हड़कंप मचा दिया है। इस मामले में विपक्ष हरियाणा सरकार पर कड़ा हमला भी किया है। वहीं, इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है।

पानीपत जिले के बाहरी इलाके उर्लना कला गांव में रविवार को पुलिस ने एक दलित लड़की का शव बरामद किया। पुलिस का कहना है कि पीड़ित सातवीं कक्षा की छात्रा थी। लड़की के दो पड़ोसियों ने पहले उसकी हत्या कर दी इसके बाद उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में दो आरोपी प्रदीप (28) और सागर (24) गिरफ्तार कर लिये गये हैं।

जींद में जो गैंगरेप की वारदात सामने आई है। यहां दलित बच्ची से गैंगरेप किया गया है और निर्भय जैसी घिनौनी और दर्दनाक वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने जींद जिले के बूढ़ाखेड़ा गांव की नहर के पास रविवार को नग्न अवस्था में एक नाबालिग लड़की का शव बरामद किया।

रोहतक में जब इस लड़की का पोस्टमार्टम किया गया, तो डॉक्टर भी सन्न रहे गये। जांच में पता चला कि, लड़की के प्राइवेट पार्ट में दरिदों ने कुछ ऐसी चीज घुसेड़ दी थी जिससे उसकी आंतें फट गई। जांच में पता चला कि मृतका कुरुक्षेत्र की रहने वाली 10वीं कक्षा की छात्र थी।

तीसरी घटना फरीदाबाद की है जहां 23 साल की एक लड़की शनिवार की शाम काम से लौटकर वापस घर जा रही थी। वह नेशनल हाइवे पर राजीव चौक पर वाहन का इंतजार कर रही थी तभी काले रंग की एक स्कार्पियो गाड़ी लड़की के नजदीक आई और उसमें सवार लोगों ने लड़की को कार में खींच लिया।

वहां मौजूद लोगों ने फौरन ही इस बात की सूचना पुलिस को दी। फरीदाबाद क्राइम ब्रांच के एसीपी राजेश चेची ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम को शनिवार की शाम फोन पर लड़की के अपहरण की सूचना मिली थी। कार में सवार तीन लोगों ने एक लड़की का अपहरण कर लिया। कार में ही लड़की के साथ गैंगरेप और मारपीट की गई। रेप के बाद आरोपियों को सीकरी में एक पेट्रोल पंप के पास लड़की को चलती कार में से ही फेंक दिया।

Top Stories