Tuesday , December 12 2017

योगी राज में रेप का सिलसिला बदस्तूर जारी, बंदूक की नोक पर छात्रा से गैंगरेप, फिर मारी गोली

योगी सरकार में नहीं थम रहा रेप का सिलसिला। आये दिन इस तरह की की खबरें सुर्खियां बटोर रही है। महिलाओं की सुरक्षा को लेकर योगी सरकार बिल्कुल विफल नज़र आ रही है। इस बार यह वारदात यूपी की राजधानी लखनऊ में हुई है।

बंदूक की नोक पर एक छात्रा के साथ पहले सामूहिक बलात्कार किया गया और फिर उसे गोली मार दी गयी। बताया जा रहा है किसी पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया।

घायल छात्रा को अस्पताल ले जाया गया। होश में आने पर पीड़िता ने पुलिस को आपबीती सुनाई। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

मामला लखनऊ के मलिहाबाद थाना क्षेत्र का है। बीते बुधवार रात करीब 8 बजे 19 वर्षीय छात्रा शौच के लिए जा रही थी। उसी दौरान गांव में ही रहने वाला संदीप अपने 5 दोस्तों के साथ आया और वे सब पीड़िता को जबरन उठाकर एक सुनसान जगह पर ले गए।

आरोपियों ने बंदूक की नोक पर पीड़िता को धमकाया और फिर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। अपनी हवस मिटाने के बाद आरोपी पीड़िता को गोली मारकर वहां से फरार हो गये।

पीड़िता को जब होश आया तो उसने परिजनों को आप बीती सुनाई। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए।

TOPPOPULARRECENT