Tuesday , December 12 2017

‘योगीराज’ में नहीं थम रहा अपराध, आरोपियों ने गैंगरेप पीड़िता पर किया हमला

यूपी में बढ़ते आपराधिक मामलों पर लगाम कसने में योगी सरकार पूरी तरह नाकाम साबित हुई है। सरकार की इस नाकामी से सूबे में बदमाशों के हौसले बुलंद नज़र आ रहे हैं। ताज़ा मामला बदायूं के उझानी का है। जहां गैंगरेप के आरोपियों ने पीड़ित युवती का अपहरण करने की कोशिश की है।

यह घटना सोमवार शाम की है। जब पीड़ित युवती अपने भाई के साथ करीब के गांव स्थित ननिहाल पहुंची। तभी कार सवार पांच लोग वहां आ धमके। उनके पास देसी असलाहे थे। बदमाशों ने युवती को खींचकर कार में डाल दिया। उसी दौरान युवती के भाई के शोर मचाने पर उसके रिश्तेदार भी घर से बाहर निकल आए। उन्होंने हमलावरों से युवती को छुड़ा लिया। खुद को घिरा देख हमलावर फायरिंग करते हुए मौका-ए-वारदात से फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक, युवती के भाई ने देर रात कोतवाली आकर पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में रोशननगर में दबिश भी दी लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नगीं लगा। युवती के भाई ने पुलिस को दो नाम और बताए। हमलावरों की संख्या पांच थी लेकिन तीन को वह पहचान नहीं पाया। पुलिस ने अपहरण के प्रयास और जानलेवा हमले के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि हमलावरों पर आरोप है कि पिछले साल इन लोगों ने युवती का अपहरण कर गैंगरेप किया था। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। 

TOPPOPULARRECENT