Monday , April 23 2018

राहुल गांधी की ओर फेंका फूलों का हार सीधे उनके गले में जा गिरा, वीडियो हुआ वायरल

बंगलौर। राहुल गांधी के रोड शो के दौरान भीड़ में से किसी ने एक फूलों का हार राहुल गांधी की तरफ फेंका जो सीधे उनके गले में जा गिरा। यह घटना कैमरे में कैद हो गई जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल गांधी बस के ऊपर खड़ें हैं कि अचानक भीड़ में खड़ा एक आदमी उनकी तरफ माला फेंकता है जो कि सीधे उनके गले में जा गिरती है।

राहुल गांधी यहाँ तुमकुरु में लिंगायतों के सिद्धगंगा मठ में 111 साल के शिवकुमार स्वामी के आशीर्वाद के लिए गए थे। उनके साथ में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे व केपीसीसी अध्यक्ष जी परमेश्वर भी थे। इससे पहले सिद्धारमैया ने केंद्र सरकार से सिफारिश की थी कि लिंगायत व वीरशैव लिंगायत को धार्मिक अल्पसंख्यक का दर्ज़ा दिया जाए। उनके इस कदम को राजनीतिक रूप से प्रेरित बताया जा रहा है।

बीजेपी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार येदियुरप्पा भी लिंगायत समुदाय से हैं। राहुल गांधी का कर्नाटक का ये 5वां दौरा है। इससे पहले भी अपने कर्नाटक के दौरे पर वो मंदिरों व मठों में जाते रहे हैं। राहुल गांधी के पहले अमित शाह ने भी कर्नाटक का दौरा किया था, वो भी सिद्धगंगा मठ गए थे।

TOPPOPULARRECENT