Thursday , January 18 2018

फिर दिखी गौरक्षकों की गुंडागर्दी, गोमांस परोसने का आरोप लगाकर होटल को करवाया सील

जयपुर: देश में गौ रक्षकों की गुंडागर्दी रुकने का नाम नहीं ले रही है। अब राजस्थान के जयपुर में कुछ इसी तरह का मामला पेश आया है जहाँ एक होटल में गोमांस परोसने का आरोप लगाते हुए गौ रक्षकों ने जमकर हंगामा किया। वहीँ गौरक्षकों के उत्पात के बाद होटल को सील कर दो कर्मचारियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

मामला कुछ यूं है कि राष्ट्रीय गो रक्षा दल की अध्यक्ष साध्वी कोमल अपने सैंकड़ों समर्थकों को लेकर यहाँ सिंधी कैंप इलाके के होटल हायात रब्बानी के बाहर पहुंच गई और प्रदर्शन करने लगीं। उनका कहना था कि इस होटल में गौमांस परोसा जाता है।

बाद इसके पुलिस वहां आई और सैंपल जांच के लिए भेजकर होटल को सील कर दिया। साथ ही पुलिस ने बिना किसी जांच या पूछताछ किए होटल के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार भी कर लिया।

इस मामले थाने के एसएचो मनफूल सिंह का कहना है कि शुरूआती जांच में ये सैंपल चिकन लगा रहा है लेकिन अगर जांच में ये गौमांस निकला तो आरोपी पर कार्रवाई की जायेगी।

लेकिन दूसरी तरफ कुछ लोगों का यह भी कहना है कि ये सब महज राजनीति षड्यंत्र के तहत किया जा रहा है क्योंकि ये होटल एक हिन्दू इलाके में है और यहाँ स्थित सभी होटलों से ज्यादा कमाई कर रहा है। इसलिए इस बंद करवाने के ये सब हथकंडे अपनाये जा रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT