Wednesday , April 25 2018

गाजियाबाद: बदमाशों ने पत्रकार को मारी गोली, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश: देश की राजधानी दिल्ली से सटे उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में अज्ञात बदमाशों ने रविवार को एक पत्रकार को गोली मार दी। गोली लगने पर बुरी तरह घायल पत्रकार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। उधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच शुरू कर दी है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस ने बताया कि ये आपसी रंजिश का मामला है। उन्होंने कहा कि हम मामले को दूसरे एंगल से भी जांच कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि, हमलावर पत्रकार को गोली मारकर फरार होने में भी कामयाब रहा।

साथ ही पुलिस ने यह भी बताया कि पत्रकार का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है और फिलहाल उनकी हालत नाजुक है। बता दें कि, घटना में घायल पत्रकार का नाम अनुज चौधरीबताया जा रहा है और वह सहारा समय के लिए काम करते हैं।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से पत्रकारों के खिलाफ हिंसा के मामलों में काफी बढ़ोतरी हुई है। इससे पहले हिंदुत्ववादी राजनीति पर मुखर नजरिया रखने वाली 55 वर्षीय पत्रकार गौरी लंकेश की बेंगलुरु स्थित उनके आवास पर अज्ञात लोगों ने 5 सितंबर की शाम गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीँ बिहार और मध्य प्रदेश में भी कई पत्रकारों की हत्या कर दी गई थी।

TOPPOPULARRECENT