CM योगी के स्वागत में भाजपाइयों ने तिरंगे से ऊपर लगाया भाजपा का झंडा

CM योगी के स्वागत में भाजपाइयों ने तिरंगे से ऊपर लगाया भाजपा का झंडा
Click for full image

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार(18 नवंबर) को एक जनसभा को संबोधित करने के लिए राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद पहुंचे थे। उनकी जनसभा के दौरान घंटाघर के जवाहर गेट पर राष्ट्रध्वज का अपमान देखने को मिला।

दरअसल, घंटाघर पर लगे तिरंगे के डंडे से ही सटाकर किसी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का झंडा कथिततौर पर तिरंगे से ज्यादा ऊंचाई पर लगा दिया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है।

बता दें कि, शहर के एतिहासिक घंटाघर गेट की चोटी पर शुरू से ही राष्ट्रीय ध्वज लहराता है। लेकिन, शनिवार को किसी ने तिरंगे से भी ऊंचा बीजेपी का झंडा लगा दिया।

ख़बरों के मुताबिक, इस मामले में बीजेपी के महानगर अध्यक्ष अजय शर्मा ने कहा है कि किसी कार्यकर्ता ने अति उत्साह में ऐसा कर दिया है, इसके लिए वह खुद भी काफी शर्मिंदा हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्र का सम्मान सर्वोपरि है। अजय शर्मा का कहना है कि इसकी जानकारी उन्हें सीएम की सभा के बाद मिली थी।

तुरंत कार्यकर्ताओं को निर्देश देकर पार्टी के झंडे को उतारा गया है। उन्होंने कहा कि इसकी जांच कराई जा रही है। जिस भी व्यक्ति के द्वारा यह किया गया है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

Top Stories