Monday , December 18 2017

गिरिराज ने कहा- ख्वाजा नहीं भारत माता का है हिंदुस्तान

हमेशा विवादों में रहे गिरिराज सिंह ने फिर से विवादित बयान दे दिया। संसदीय क्षेत्र नवादा पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को उस समय भड़क गए. गिरिराज ने कहा कि यह भारत माता का हिंदुस्तान है….ख्वाजा का पाकिस्तान है. उन्होंने कहा कि ख्वाजा के लोगों ने साल 1947 में पाकिस्तान बना लिया और वहां चले गए.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि इतिहास गवाह है कि जहां हिन्दुओं की संख्या कम है, वहां दंगे हुए और जहां हिन्दू बहुसंख्यक है, वहां दंगे नहीं हुए. उन्होंने कहा कि गली-मोहल्लों में विभाजन की लकीर खींची जा रही है. नवादा में दुर्गा पूजा के दौरान दो पक्षों के बीच हुई झड़प को लेकर गिरिराज ने कहा कि हिंदुओं को सताया जा रहा है.

उन्होने कहा कि ऐसे शांतिप्रिय लोगों को प्रशासन को प्रोत्साहित करना चाहिए, लेकिन इनको गलत तरीके से केस में फंसाया जा रहा है. सांप्रदायिक तनाव और हिंसा को लेकर नवादा पहले भी सुर्खियों में रहा है. इस बार भी दुर्गा पूजा के दौरान ऐसी घटनाएं देखने को मिलीं. वह नवादा के तुंगी में सोलर चरखा ट्रेनिंग सेंटर का उद्घाटन करने पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि अब नवादा का हर क्षेत्र सशक्त और समृद्ध होगा.

TOPPOPULARRECENT