Tuesday , January 23 2018

VIDEO: मुस्लिम लड़की ने सोनू निगम से पूछा- भाजपा सरकार आते ही आपको अज़ान क्यों सुनाई देने लगी?

सोनू निगम के अज़ान वाले बयान पर बहस छिड़ी हुई है। लोगों की लगातार अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही है। इसी बीच यास्मीन अरोड़ा मुंशी नाम की एक फेसबुक यूज़र का वीडियो वायरल हो रहा है। यास्मीन ने इस वीडियो में सोनू निगम पर जमकर हमला बोला है। इसे अब तक 15 लाख के अधिक बार देखा जा चुका है।

https://www.facebook.com/pg/Yasmeen-Arora-Munshi-387286384943833/videos/

यास्मीन ने फेसबुक लाइव के जरिए सोनू निगम से कुछ तीखे सवाल किए हैं। उन्होंने सोनू से पूछा कि आप उस वक्त ट्वीट क्यों नहीं करते जब देश में गोरक्षा के नाम पर किसी बेगुनाह को पीट-पीटकर हत्या कर दी जाती है।

यास्मीन ने सोनू निगम के मंशा सवाल उठाते हुए पूछा है कि आपकी उम्र 50 साल के लगभग की हो गई है, आपको इससे पहले अजान से दिक्कत नहीं थी। पर भाजपा की सरकार आते ही आपको इससे दिक्कत होने लगी।

यास्मीन ने यह भी कहा है कि कि अगर आपको आवाज ही उठानी है तो किसी के हक के लिए उठाओ, किसी को खुश करने के लिए नहीं। बताया जा रहा है कि यास्मीन महिलाओं के लिए काम करने वाली एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं।

यास्मीन ने सोनू से यह भी कहा है कि अगर उन्होंने उनके सवालों का जवाब नहीं दिया तो वो अपने कार्यकर्ताओं के साथ उनके घर पर पहुंचेंगी। इसके अलावा यास्मीन ने गायक अभिजीत को भी आड़े हाथों लिया है।

 

 

TOPPOPULARRECENT