Sunday , December 17 2017

‘मेरे PM मोदी और गुजरात के मुख्यमंत्री से अच्छे सम्बन्ध हैं, मुझे ज़मानत दे दी जाए’

अहमदाबाद। वडोदरा में भाजपा के पूर्व पार्षद ने पीएम मोदी और गुजरात के मुख्यमंत्री के साथ अच्छे संबंध का हवाला देते हुए अदालत से जमानत क़ी मांग कर डाली। हालाँकि अदालत ने उनकी याचिका खारिज कर दी।

दरअसल अग्रिम जमानत पाने के लिए भाजपा के पूर्व पार्षद हाषित तलाती ने देश के प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के साथ अपनी फोटो अदालत को सौंपी थी लेकिन कोर्ट उनसे प्रभावित नहीं हुआ और याचिका ख़ारिज कर दी।

तलाती के खिलाफ सीआईडी (अपराध) ने एक आपराधिक मामला दर्ज किया था। उनपर वडोदरा की गायत्रीनगर सोसाइटी में करोड़ों की जमीन में फर्जीवाड़ा करने का आरोप है। तलाती इस मामला में फरार थे और कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दर्ज करवाई थी।

उन्होंने जमानत की अर्जी के साथ अपने राजनैतिक संबंधों का ब्यौरा देते हुए खुद को जमानत की वकालत की थी। तलाती के वकील कौशिक भट्ट ने कहा कि हमने एक संशोधित आवेदन दिया है।

भट्ट ने कहा कि तलाती निर्दोष हैं। एफआईआर में उनके नाम दर्ज नहीं है। हमने याचिका दायर की है क्योंकि उनका नाम बाद में चार्जशीट में शामिल किया गया।

इस बीच शिकायतकर्ता दिवाईंग झा के वकील राजेश मोदी ने कहा, ‘अदालत ने इस याचिका को खारिज कर दिया क्योंकि हमने दावा किया था कि आरोपी ने अपना सियासी रसूख दिखाकर अदालत को प्रभावित करने की कोशिश की है।

TOPPOPULARRECENT