Friday , November 17 2017
Home / Khaas Khabar / गोरखनाथ मंदिर में रहेंगे ये चार मुसलमान !

गोरखनाथ मंदिर में रहेंगे ये चार मुसलमान !

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ 14 जून को गोरखपुर का दौरा करेंगे. इस दौरे पर सीएम योगी साप्ताहिक योग शिविर कार्यक्रम में हिस्सा भी लेंगे. ये कार्यक्रम गोरखपुर मंदिर में शुरू किया जायेगा.

14 जून की सुबह योगी आदित्यनाथ गोरखपुर पहुंचेंगे इसके बाद वो सिविल एयरपोर्ट के नए टर्मिनल का उद्घाटन करेंगे। टर्मिनल का उद्घाटन करने के बाद सीएम योगी कैंपियरगंज के लिए रवाना होंगे.

कैंपयिरगंज में सीएम योगी डॉ. अंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण करें. इसके साथ ही सीएम योगी यहां एक निजी अस्‍पताल में स्‍थापित किेए गए सुपर स्‍पेशलिटी सेवा का शुरुआत करेंगे.

सीएम योगी 15 जून को गोरनखनाथ मंदिर में साप्‍ताहिक योग शिविर कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे.इस योग शिविर का आयोजन कई सालों से होता आ रहा है ।

लेकिन ऐसा पहली बार होगा कि इस योग शिविर में 4 मुस्लिम भी हिस्सा लेंगे । रमजान के पाक महीने में शिविर में भाग लेने का अवसर मिला है. योग शिविर में शामिल होने वाले मुस्लिम युवकों का कहना है कि हम रोजा नहीं छोड़ेंगे चाहे कितना भी त्याग करना पड़े

उन्होंने कहा कि रोजा भी जरूरी है और शिविर भी. साथ ही उन्होंने कहा कि संतुलन बैठाने के लिए त्याग तो करना ही होगा. मुस्लिम योगार्थियों के सेहरी और इफ़्तार का इंतज़ाम मंदिर प्रशासन द्वारा किया जायेगा.

TOPPOPULARRECENT