Wednesday , September 19 2018

श्री श्री रविशंकर के खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई करे सरकार : अबू आजमी

मुंबई। अयोध्या विवाद पर बयान देने वाले श्री श्री रविशंकर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग महाराष्ट्र विधानसभा में सुनाई दी। समाजवादी पार्टी के विधायक अबू आसिम आजमी ने श्री श्री रविशंकर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। आजमी ने कहा कि उनका बयान मुसलमानों के लिए धमकी है। मुंबई जैसे संवेदनशील शहर में इस तरह के बयान से माहौल खराब हो सकता है।

आजमी के इस बयान से भाजपा के सदस्य नाराज हो गए। संसदीय कार्यमंत्री गिरीश बापट ने कहा कि आप अबू आजमी हैं वह श्री श्री रविशंकर हैं, आप इसका फर्क समझिए। हम राममंदिर बनाकर ही रहेंगे। भाजपा सदस्यों के लगातार हमले के बाद आजमी यह कहते हुए बैठ गए कि मुझे बोलने नहीं दिया जा रहा। दूसरे अन्य सदस्यों ने भी इस मामले पर अपने विचार रखे।

विधान भवन परिसर में पत्रकारों से बातचीत में भाजपा के मुख्य सचेतक विधायक राज पुरोहित ने आजमी के बयान का विरोध करते हुए कहा कि श्री श्री ने समझदारी भरी पहल की है। अयोध्या में राममंदिर बनना चाहिए यह सभी की भावना है।

मुसलमान भाइयों को बड़ा दिल दिखाते हुए जमीन राममंदिर के लिए छोड़ देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस तरह का नेक कार्य करने वाले की गिरफ्तारी की बात करना सही नहीं रवैया है।

TOPPOPULARRECENT