Saturday , November 25 2017
Home / Social Media / सोशल: रायन स्कूल की MD बीजेपी लीडर हैं, इसलिए नहीं हो रही कार्रवाई

सोशल: रायन स्कूल की MD बीजेपी लीडर हैं, इसलिए नहीं हो रही कार्रवाई

रायन इंटरनैशनल स्कूल भौंडसी में हुई दूसरी कक्षा के छात्र की मौत को लेकर लोगों ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधना शुरु कर दिया है। सोशल मीडिया पर रेयान इंटरनेशनल ग्रुप की एमडी ग्रेस पिंटो की केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के साथ फोटो को शेयर करने के साथ यह दावा किया जा रहा है कि पिंटो के खिलाफ कार्रवाई इसलिए नहीं हो रही क्योंकि वह भाजपा नेता हैं।

बताया जा रहा है कि ग्रेस पिंटो भारतीय जनता पार्टी के महिला मोर्चा की राष्ट्रीय सचिव हैं, जो स्कूल के पूरे स्टॉफ को भारतीय जनता पार्टी की सदस्ता देती हैं। बता दें कि पिंटो ने 1800 करोड़ के कर चोरी के मामले में भी सुर्खियां बटोरी थीं।

लोगों का कहना है कि पिंटो के नेतृत्व में रेयान स्कूल में बीजेपी सदस्य बनाने की मुहिम चलाई जाती है। यहां माली, कंडक्टर से ले कर सभी टीचरों के लिए भाजपा का सदस्य बनना अनिवार्य है।

गिरफ्तार किए गए बस कंडक्टर के बारे में बताया जा रहा है कि इसने पिछले चुनाव में बीजेपी के लिए वोट्स जुटाने में जी तोड़ मेहनत की थी।

ग़ौरतलब है कि पिछले साल दिल्ली के वसंत कुंज स्थित रेयान स्कूल में एक छोटे बच्चे की लाश स्कूल की पानी की टंकी में मिली थी। तब भी यौन शोषण की आशंका जताई गई थी। लेकिन उस वक्त भी मामला दब गया था।

TOPPOPULARRECENT