VIDEO- अमेरिका ग्रीन कार्ड होल्डर राबिया हैदराबाद में भीख मांगते पकड़ी गयी

VIDEO- अमेरिका ग्रीन कार्ड होल्डर राबिया हैदराबाद में भीख मांगते पकड़ी गयी
Click for full image

हैदराबाद: कुछ पैसों के लिए लोग कैसे अपने सगे  के साथ धोका करते है इसका ताज़ा उदाहरण हैदाराबद मे देखने को मिला.  अमेरिकी ग्रीन कार्ड धारक महिला को उसके  अपने ही भाइयों और बहनों द्वारा मिले धोखे की कहानी आप के आँखों मे आंसू लाने के लिए काफी है

आप को बता दें की अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप के दौरे के चलते हैदराबाद पुलिस भिखारियों को उठाकर रिहैबिलिटेशन सेंटर में भेज रही है, लेकिन इस दौरान पुलिस के साथ कुछ ऐसा हुआ कि सब हैरान रह गए।

 

 

 

रबीया नाम की महिला  को जब पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया तो उनकी हकीक़त जान कर सब दंग रह गए , बता दें की राबिया के पास अमेरिका की ग्रीन कार्ड होल्डर है और हैदराबाद में उनकी करोड़ों की संपत्ति है।

लेकिन संपत्ति विवाद के चलते उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया और किसी संत के कहने पर वो भीख मांगती थी। पुलिस ने दोनों के घरवालों को बुलाकर दोनों महिलाओं को अपने परिवारवालों को सौंप दिया है ।

द सियासैट डेली से बात करते हुए,महिला ने कहा कि उसने 1998 में एक भारतीय-अमेरिकी मोहम्मद  अब्दुल नायम से तीसरी पत्नी के रूप में की थी ।

उसने दावा किया कि उसके रिश्तेदार उसे अपनी दो बेटियों से मिलने नहीं दे रहे हैं।

 

उसे धोखा दिया गया और उसे अपने रिश्तेदारों के साथ धोखा देने के लिए मजबूर किया गया ताकि शहर में उसकी सभी संपत्तियों को कब्ज़ा कर लें ।

 

 

 

Top Stories