Sunday , July 22 2018

दोस्‍तों के साथ घूमने गई मुस्लिम लड़की को धमकाया, फोन और पैसे छीने

कर्नाटक के शिवमोगा शहर में कुछ युवकों ने एक मुस्लिम युवती को परेशान किया। युवती का आरोप है कि हिंदू दोस्‍तों संग बाइक पर घूमने पर उन युवकों को आपत्ति थी। युवकों ने लड़की को धमकाने के साथ-साथ मारपीट भी की और उसका फोन-रुपये छीन लिए।

युवती ने शिकायत में कहा है कि फोन में स्‍टोर वीडियोज को स्‍थानीय ग्रुप्‍स में भेजा गया। युवकों ने युवती से 2,500 रुपये भी छीन लिए। गुरुवार (22 मार्च) को हुई घटना के बाद उसी रात वे युवक लड़की के घर में घुस गए और अंजाम भुगतने की धमकी दी।

युवती की शिकायत के बाद डोड्डापेटे पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली। टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार रविवार शाम तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई थी। पुलिस ने कहा कि घटना गुरुवार को हुई।

शिकायतकर्ता युवती बुर्के में अपनी स्‍कूटी पर कॉलेज जा रही थी। रास्‍ते में उसने अपने दो सहपाठियों- एक लड़का व एक लड़की को बस का इंतजार करते देखा। उन्‍होंने ट्रिपलिंग का फैसला किया। लड़के ने स्‍कूटी चलाना शुरू कर दिया और लड़कियां पीछे बैठ गईं।

जब वे सवाईपल्‍या पहुंचे तो 6 युवकों ने स्‍कूटी रोकी और कथित तौर पर हिंदू सहपाठियों संग घूमने के लिए युवती के साथ अभद्रता की। युवकों ने युवती के सहयोगियों से पूछताछ की और उनके बारे में जानकारी जुटाई। तीनों ने बताया कि वे सेमिनार में हिस्‍सा लेने कॉलेज जा रहे हैं, पर युवकों ने एक न सुनी।

TOPPOPULARRECENT