गुजरात 2002 दंगा भी मोदी की बड़ी साजिश थी- शक्ति सिंह गोहिल

गुजरात 2002 दंगा भी मोदी की बड़ी साजिश थी- शक्ति सिंह गोहिल
Click for full image

गुजरात कांग्रेस के उत्तर भारतीय नागरिकों पर चल रहे हमलों के बीच प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर एक गंभीर हमले हुए हैं कि अगर वह चाहते थे कि वह गुजरात में सैकड़ों लोगों को बचा सके। इसके विपरीत, अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई जिन्होंने लोगों के जीवन को बचाया।

आईसीसी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, बिहार कांग्रेस के सचिव प्रभारी और गुजरात के वरिष्ठ कांग्रेस नेता शक्तिसिंह गोहिल ने कहा कि उनके पास साक्ष्य हैं जो दिखाते हैं कि गुजरात के रूपाणी सरकार और बीजेपी उत्तर भारतीय लोगों पर हमलों के लिए जिम्मेदार हैं। उन्होंने दावा किया कि उनके पास वीडियो है कि बीजेपी के सदस्यों द्वारा उत्तर भारतीय लोगों के खिलाफ घृणा कैसे फैलती है।

गोहिल ने कहा, गोधरा दंगों के बाद अच्छे काम करने वाले अधिकारी हटा दिए गए थे। उन्होंने कहा कि राहुल शर्मा भावनगर के डीएसपी थे। उन्होंने खुद को जोखिम से 382 बच्चों को बचाया था अन्यथा उन्हें जला दिया जाएगा।

वह खुद वहां गया और 10000, बचाए बच्चों की भीड़ को रोक दिया। वह उसका पाप था। आज उन्हें इस्तीफा देना और वकील के रूप में काम करना पड़ा।

श्री गोहिल ने कहा कि जिस व्यक्ति ने सबसे अच्छा काम किया था उसे दंडित किया गया था। उन्होंने आगे कहा, क्या मोदी सरकार ने ठीक से काम किया था अटल बिहारी वाजपेयी को उन्हें बताया था कि ‘तुम् अपना राज धर्म निभा’।

Top Stories