Tuesday , June 19 2018

गुजरात: बजरंग दल के गुंडों ने मुस्लिम परिवार पर किया जानलेवा हमला

गुजरात: पीएम मोदी के गृह राज्य गुजरात में बजरंग दल के गुंडों की गुंडई सिर चढ़ कर बोल रही है। खबर के मुताबिक, गुजरात के गांव छत्राल में बजरंग दल के गुंडों एक मुस्लिम परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि बजरंग दल के भगोड़े अमित पटेल, अंकित नाडिया, बदो मुखी, धर्मा पटेल और अन्य 3 लोगो ने मिलकर इस वारदात में अंजाम दिया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

रिपोर्ट् के अनुसार, 4 मार्च यानी कल की सुबह 5.30 बजे 32 वर्षीय सयैद फरनाज़ और उनकी माँ रोशन बानो खेत मे जा रहे थे, तभी अचानक बजरंग दल के गुंडों ने माँ और बेटे पर घातक हमला किया।

हमलावरों ने फरनाज़ सैयद के सिर पर इतनी तेज़ वार किया जिसकी वजह से उन्हें गंभीर चोट आई है, बजरंग दल के गुंडे इतने पर भी नहीं रुके इसके बाद उनके दोनों हाथों पर वार करके हाथों को तोड़ डाला और दरिंदों ने फरनाज़ की माँ रोशन बानो के हाथ का पंजा ही काट डाला।

वारदात के बाद दोनों को अहमदाबाद के वी एस अस्पताल में लाया गया है। जहाँ पर इनका इलाज हो रहा है। वहीँ माँ-बेटे को अल्पसंख्यक अधिकार मंच के साथी शरीफ मलिक भी सुबह पीड़ितों को सहानभूति देने अस्पताल पहुंचे।

आपको बता दें कि, पिछले 2 महीनों से अल्पसंख्यक समुदाय के लोगो को इसी तरफ मारा जा रहा है उनके रोज़गार को नुकसान पहुचाया गया है और धार्मिक आस्था को नुकसान पहुचाने के लिए दरगाह पर भी तोड़फोड़ की गयी है।लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि पुलिस इन गुंडों की ना तो गिरफ़्तारी कर रही है ना ही इनके खिलाफ कोई कार्रवही कर रही है।

TOPPOPULARRECENT